‘वह सिर्फ मेरी है, नहीं दिया तलाक तो जान से मार दूंगा’- सनकी आशिक ने महिला के पति को दी धमकी

‘वह सिर्फ मेरी है, नहीं दिया तलाक तो जान से मार दूंगा’- सनकी आशिक ने महिला के पति को दी धमकी

July 9, 2023 Off By NN Express

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में लड़की का निकाह होने पर उसका बॉयफ्रेंड आग बबूला हो गया. उसने गर्लफ्रेंड के पति को तलाक देने की धमकी दे डाली. इतना ही नहीं उसने गर्लफ्रेंड के पति को जान से मारने की भी धमकी दी है. .

सनकी बॉयफ्रेंड ने कहा कि अगर तलाक नहीं दिया तो उसके पति को जान से मार देगा. इस बात से परेशान होकर महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, थाना कैंट क्षेत्र के उमरिया के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया है कि उसका निकाह 2022 में हुआ था. निकाह के 3 महीने के बाद उसकी पत्नी मायके चली गई. उसके बाद उसे व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज आना शुरू हो गए. मैसेज के द्वारा बताया गया कि एक युवक अपने आपको उसकी पत्नी का बॉयफ्रेंड बता रहा है.

धमकी देने के साथ मांगी 10 लाख की रंगदारी

युवक कह रहा है कि तुमने निकाह कर कर मेरी गर्लफ्रेंड से अच्छा नहीं किया. अगर तलाक नहीं दिया तो जान से मार दूंगा. साथ ही वह यह भी कह रहा है कि उसके खिलाफ पहले ही थाने में 27 मुकदमे दर्ज हैं.

इतना ही नहीं पीड़ित का आरोप है कि उससे दस लाख की रंगदारी भी मांगी गई है. युवक द्वारा कहा गया कि अगर यह पैसे नहीं दिए तो जान से मार दूंगा. मेरी गर्लफ्रेंड को छोड़ दे.

परेशान होकर पीड़ित पति ने थाना कैंट में पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. थाना कैंट पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

पीड़ित पति का आरोप है कि उसे नए-नए नंबरों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. पीड़ित डरा सहमा हुआ है. उसे डर सता रहा है कहीं उसके साथ अनहोनी न हो जाए.

वहीं, इस पूरे मामले में कैंट थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि पीड़ित पति ने शिकायती पत्र दिया है. पीड़ित के शिकायत पत्र के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई का की जाएगी.