OMG! प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे बना रहा था शारीरिक संबंध, अचानक पड़ी युवती के भाई की नजर और फिर…जानें पूरा मामला…

OMG! प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे बना रहा था शारीरिक संबंध, अचानक पड़ी युवती के भाई की नजर और फिर…जानें पूरा मामला…

July 2, 2023 Off By NN Express

बिजनौर। उत्तर प्रदेश बिजनौर में प्रेम संबंधों के चलते डंडों से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई हत्या करने के बाद सव को बोरी में भरकर गड्ढे में दबा दिया गया था पिछले ढाई महीने से लापता चल रहे उक्त युवक के सव को पुलिस ने मांलन नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में पुलिस ने दो हत्या आरोपी को भी गिरफ्तार किया है । जिनसे पूछ ताछ की जा रही है। मांलन थाना क्षेत्र के गांव रावली के रहने वाले श्रवण कुमार का 21 वर्षीय बेटा सौरभ 12 अप्रैल की शाम घर से लापता हो गया था।बताया गया उसे दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे जिसके बाद में कहीं पता नहीं लगा। पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन की लेकिन, उसका कहीं पता नहीं लग पाया था।

पुलिस ने गांव के ही आरोपी भूरे और भोला उर्फ नितिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का खुलासा पुलिस के अनुसार भूरे ने अपने दोस्त भोला के साथ मिलकर सौरभ की डंडों से पीट कर हत्या कर दी थी इसके बाद शव को बोरी में भरकर गड्ढे में दबा दिया गया ।

हत्या आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मालन नदी क्षेत्र से शव को बरामद कर लिया है। कंकाल में तब्दील हो चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि भूरे की बहन से सौरभ के प्रेम संबंध थे।भूरे ने अपनी बहन को सौरभ के साथ मिलते जुलते कई बार देख भी लिया था।जिसका उसनेे विरोध किया । उसने सौरभ को भी बहन से दूर रहने की हीदायत दी थी।