अब क्या नया कारनामा करने वाली हैं उर्फी जावेद? वीडियो देख रह जाएंगे दंग, बोलीं- कुछ हटके आने वाला है

अब क्या नया कारनामा करने वाली हैं उर्फी जावेद? वीडियो देख रह जाएंगे दंग, बोलीं- कुछ हटके आने वाला है

June 28, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed Video: अगर ऐसा कहें कि उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया की सबसे बड़ी सेंसेशन है तो ये गलत नहीं होगा. वो आए दिन अपने नए-नए और अजीबोगरीब फैशन सेंस के साथ सोशल मीडिया पर सनसनी मचाते रहती हैं. कभी उनकी कोई फोटो वायरल हो जाती है तो कभी उनका कोई वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाता है.

उर्फी जावेद अपने एक नए वीडियो को लेकर सोशल मीडिया की सु्र्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में इस बार वो हर बार से कुछ हटकर करती नजर आ रही हैं. उन्हें देख एक पल के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर उर्फी ये क्या कर रही हैं.

कुछ क्रेजी आने वाला है- उर्फी

उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके साथ कुछ और भी महिलाएं नजर आ रही हैं. वो उर्फी की बॉडी पर सफेद रंग का पेस्ट लगाते दिख रही हैं. साथ में उर्फी ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके शरीर पर पेस्ट लगा हुआ देखा जा सकता है. अब उर्फी अपने इस नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कुछ हटकर आने वाला है. इंतजार कीजिए.”

उर्फी को देख फैंस हैरान

अब उर्फी क्या कुछ क्रेजी लेकर आने वाली हैं ये तो वो ही बता सकती हैं, लेकिन उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान जरूर कर दिया है. फैंस के तरहतरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “ये क्या चीज है.”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कुछ वल्गर आ रहा है, कैप्शन होना चाहिए था.” एक और दूसरे यूजर ने लिखा, “आखिर करना क्या चाह रही हैं.” एक और यूजर ने कहा, “लगता है कि इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा.” बहरहाल, यूजर्स इस तरह के ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो ने भी खूब सनसनी पैदा कर दी है.