Big Breaking News : फ्लैट से गिरकर युवती की मौत….

Big Breaking News : फ्लैट से गिरकर युवती की मौत….

June 28, 2023 Off By NN Express

कानपुर । मामा के घर छुट्टियां बिताने आई एक युवती की संदिग्ध हालातों में मृत्यु हो गई। युवती का शव सीसामऊ थाना क्षेत्र के गांधीनगर में रहने वाले अपने मामा के फ्लैट के नीचे पड़ा हुआ मिला। आशंका है कि छत से नीचे गिरने की वजह से उसकी मृत्यु हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि घटना के बारे में जांच-पड़ताल की जा सके। 

मूल रूप से शाहजहांपुर की रहने वाली 19 साल की सलोनी मिश्रा पिछले रविवार को छुट्टियां मनाने के लिए सीसामऊ गांधीनगर निवासी अपने मामा हर्षित पांडेय के घर रहने के लिए आई थी। हर्षित यहां प्रेम दुर्गा विला में पहली मंजिल स्थित फ्लैट में रहते हैं।

सलोनी की छोटी बहन मामा के पास ही रहती है। बुधवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को एक युवती का शव सड़क पर पड़े मिलने की सूचना हुई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। कुछ ही देर में शव की शिनाख्त सलोनी मिश्रा के रूप में हो गई।

इंस्पेक्टर के मुताबिक शव मिलने पर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई। अभी यही माना जा रहा है कि सलोनी की मृत्यु छत से गिरने से हुई है। घटना रात की होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस को अपार्टमेंट का सीसी कैमरा बंद मिला है। आसपास लगे सीसी कैमरे की मदद से घटनाक्रम को देखने का प्रयास किया जा रहा है।