Janjgir Breaking : मकान की पुताई करते वक्त गिरा मजदूर, हुई दर्दनाक मौत….

Janjgir Breaking : मकान की पुताई करते वक्त गिरा मजदूर, हुई दर्दनाक मौत….

June 25, 2023 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा 25 जून । जिले के शंकर नगर में बन रहे मकान की पुताई के दौरान मजदूर ओम सोनी (24 वर्ष) नीचे जा गिरा। गिरने के दौरान वो गली से गुजरे बिजली की तार की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से उसे करंट लग गया। लोग उसे लेकर बीडीएम अस्पताल पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

चांपा थाने में पदस्थ ASI आरपी बघेल से मिली जानकारी के अनुसार, शंकर नगर में हितेंद्र विश्वकर्मा का निर्माणाधीन मकान है, जिसकी पुताई के लिए उन्होंने रामकुमार सूर्यवंशी को ठेका दिया था। शुक्रवार को मकान के बाहर के हिस्से की पुताई मजदूर ओम सोनी (24 वर्ष) कर रहा था। मकान की पुताई करने के दौरान अचानक से वह दोमंजिला मकान से नीचे गिरने लगा। मकान से केवल 2 फुट की दूरी पर ही बिजली का तार गुजरा है, वो उसमें गिरा और करंट की चपेट में आ गया।

इसके बाद युवक सड़क पर सिर के बल नीचे गिर गया। गिरने से उसके सिर पर गंभीर चोट आई। मौके पर काम कर रहे अन्य मजदूरों और मकान मालिक ने गंभीर रूप से घायल मजदूर को बीडीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बाएं हाथ में करंट से जलने का निशान भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।