Private Medical College में स्टाफ नर्स से गैंगरेप, रोते हुए बोली-आरोपी वीडियो बना दे रहे धमकी

Private Medical College में स्टाफ नर्स से गैंगरेप, रोते हुए बोली-आरोपी वीडियो बना दे रहे धमकी

June 24, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही वीडियो भी बना लिया. गैंगरेप की शिकार पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

स्टाफ नर्स के साथ जिन दो युवकों ने दरिंदगी की, वह मेडिकल कॉलेज में उसके साथ ही काम करते हैं. पीड़ित युवती ने मेरठ के एसएसपी को घटना के संबंध में तहरीर देकर अपनी पीड़ा बताई है. पीड़िता का आरोप है कि वह पहले स्थानीय थाने में गई और वहां मौजूद अफसरों को पूरी बात बताई. लेकिन, थाने के अफसरों ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस वजह से मेरठ के एसएसपी कार्यालय आना पड़ा.

READ MORE : राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों का बारदाना जलकर खाक….ग्रामीणों में दहशत का माहौल…..

आरोपी दे रहे धमकी-रोते हुए पीड़िता बोली

युवती का आरोप है कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ सकता है. किसी से भी कोई शिकायत की तो परिवार को जान से मार देंगे. पूरा परिवार दहशत में है. गुरुवार को पीड़िता एसएसपी दफ्तर पहुंची और रो-रोकर अफसर के सामने पूरी आपबीती बताई. वहीं, पुलिस अधिकारियों के मुताबिकपैसे का लेनदेन का मामला भी निकलकर सामने आ रहा है.

प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में नर्स का काम करती है पीड़िता

युवती के बारे में पुलिस का कहना है कि वह चार साल मेरठ के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में नर्स का काम करती है. नर्स ने जिन दो युवकों पर आरोप लगाया है कि वह मेडिकल कॉलेज में स्टाफ बॉय की जॉब करते हैं. उनके नाम टिंकू और हरेंद्र हैं. युवती का आरोप है कि उन्होंने बहाने से उसे बुलाया और उसके साथ गलत काम किया.

फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल की धमकी देकर अलग-अलग होटलों में उसे जबरन बुलाते और उसके साथ गैंगरेप करते. मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर के मुताबिक, खरखौदा थाना क्षेत्र की महिला रहने वाली है. एनसीआर मेडिकल कॉलेज में पीड़िता नर्स का काम करती है. महिला ने दो युवकों पर आरोप लगाया है. पैसे के लेन-देन की भी बात निकलकर सामने आ रही है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.