चोरी के शक में शमीना की रातभर पीटकर हत्या, आवाज दबाने को बजाए तेज गाने; कपड़े बदले और साफ किया खून!

चोरी के शक में शमीना की रातभर पीटकर हत्या, आवाज दबाने को बजाए तेज गाने; कपड़े बदले और साफ किया खून!

June 23, 2023 Off By NN Express

गाजियाबाद I बहन के ननदोई के घर बागू में आयोजित जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आई युवती की चोरी के शक में पीटकर हत्या कर दी। आरोप ननद, ननदोई समेत आठ लोगों पर है

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट दर्ज कर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैसहारनपुर की इंद्रापुर कालोनी में रहने वाली साइना की शादी बागू के गली नंबर छह में रहने वाली हिना के छोटे भाई से हुई है

19 जून को सब चले गए थे घर

हिना के बेटे का 19 जून को जन्मदिन था, जिसमें सभी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। साइना के साथ उसकी बहन शमीना भी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए सहारनपुर से यहां आई थी। 19 जून की देर रात तक पार्टी हुई, इसके बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए।

20 जून को सभी मेहमानों को बुलाया गया घर

20 जून की सुबह हिना को पता चला कि उनकी अलमारी से सोने के कंगन, अंगूठी सहित अन्य जेवर गायब हैं। पूछताछ के लिए पार्टी में शामिल सभी लोगों को बुलाया गया।

READ MORE : ‘टर्र टर्र बोलोगे कि बरसात भी कराओगे’ कहा तो पड़ोसियों ने जमकर की पिटाई, लाठी-डंडे से हमला कर फोड़ दिया सिर

20 जून की देर शाम से ही लोग पहुंचना शुरू हुए। हिना व उसके पति रमेश सहित अन्य लोग सभी से पूछताछ करते और शक होने पर मारपीट करते। बुधवार सुबह साइना और शमीना भी सहारनपुर से वापस बागू पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

डंडे और पाइप से बुरी तरह पीटा

शमीना को चोरी के शक में डंडे, पाइप से बुरी तरह पीटा। शोर होने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस के पहुंचने पर शमीना मृत हालत में मिली, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इस मामले में साइना की तहरीर पर हिना, उसके पति रमेश सहित नौसाद, माजिद, ईशान, हिमांशु, सनी व एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

खून साफ किया बदले कपड़े

जानकारी सामने आ रही है कि शमीना की बहन ने पुलिस को बताया है कि उसकी हत्या के बाद आरोपितों ने खून साफ किया और शमीना के कपड़े भी बदल दिए। पुलिस के आने का शक हुआ तो वो लोग फरार हो गए।

वो खुद को बताती रही बेकसूर, फिर भी मारते रहे

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि मंगलवार देर शाम से ही हिना के घर में रिश्तेदारों के बीच झगड़ा होता रहा। आपसी मामला समझकर लोगों ने झगड़े पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, बुधवार सुबह छह बजे जब दोबारा घर से शोर शराबे की आवाज आई तो लोग वहां पहुंचे।

इस दौरान घर से शमीना के चीखने की आवाज आती रही, वह बार-बार खुद को बेकुसूर बताते हुए कह रही थी मैंने चोरी नहीं की है, साइना भी उसे बचाने का प्रयास करती लेकिन आरोपितों का दिल नही पसीजा। उन्होंने शमीना को बुरी तरह पीटा, रोकने पर साइना की भी पिटाई की। जब उसकी चीखने की आवाज बंद हो गई और पुलिस के आने की आहट हुई तो आरोपित वहां से भागे।

तेज आवाज में गाने चलाने की चर्चा, पुलिस का इनकार

युवती की हत्या के बाद चर्चा रही कि आरोपितों ने शोर शराबे और शमीना की चीखों की आवाज बाहर न जाए, इसके लिए तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम पर गाने चला रहे थे। बुधवार सुबह शमीना की हत्या के बाद आरोपित भाग गए, लेकिन गाने चलते रहे। हालांकि, एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने इससे इनकार किया है। उनका कहना है कि बुधवार सुबह जब पुलिस वहां पर पहुंची तो आसपास के लोग मौजूद थे, बहन की मौत पर साइना रो रही थी।