‘टर्र टर्र बोलोगे कि बरसात भी कराओगे’ कहा तो पड़ोसियों ने जमकर की पिटाई, लाठी-डंडे से हमला कर फोड़ दिया सिर

‘टर्र टर्र बोलोगे कि बरसात भी कराओगे’ कहा तो पड़ोसियों ने जमकर की पिटाई, लाठी-डंडे से हमला कर फोड़ दिया सिर

June 23, 2023 Off By NN Express

गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र के हरसेवकपुर नंबर दो टोला लक्ष्मीपुर में बरसात नहीं होने पर सुजीत प्रजापति द्वारा टिप्पणी करने पर पड़ोस के चार लोगों ने लाठी डंडे से मारपीट कर सिर फोड़ दिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने इन्द्रासन, लक्ष्मन, अंकित व विकास के विरुद्ध बलवा एवं मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

लक्ष्मीपुर निवासी अजीत प्रजापति और आरोपित इन्द्रासन का घर अगल-बगल है। अजीत ने बताया कि बुधवार की रात 10 बजे उसका भाई सुजीत लघुशंका करने गया था। इस दौरान उसने मेढक के टर्र टर्र की आवाज सुनकर कहा कि मेढक महराज सिर्फ बोलोगे ही की बरसात भी कराओगे।

इसे सुनकर अपने छत पर खड़े आरोपित को लगा कि सुजीत उस पर टिप्पणी कर रहा है। इसके बाद वह गाली देने लगा, विरोध करने पर नीचे आकर हाथापाई करने लगा। उधर, से गुजर रही पुलिस ने दोनों को समझाकर शांत कराया और फिर चली गई। इसके बाद इंद्रासन ने अपने घर के तीन अन्य सदस्यों के साथ लाठी डंडे से सुजीत को पीट दिया।

लकड़ी का बोटा ले जा रहे मनबढ़ ने वाचर का सिर फोड़ा

गुलरिहा क्षेत्र के टिकरिया वन चौकी में घुसकर लकड़ी का बोटा ले जाने से मना करने पर मनबढ़ ने राड से हमला कर वाचर का सिर फो़ड़ दिया। वनकर्मियों ने घायल वाचर का उपचार कराकर थाना पुलिस को तहरीर दे दी है।

महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र के ग्राम गोनहा निवासी जालंधर भेलमपुर उर्फ टिकरिया जंगल में वाचर पद पर तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम वनकर्मी गश्त पर निकले थे। इसी दौरान एक युवक नशे में चौकी में घुसा और लकड़ी का बोटा ले जाने लगा। मना करने पर उसने राड से हमला कर दिया।