प्‍यार का नाटक कर सोनू ने GF को बनाया हवस का शिकार, शेयर की  अश्‍लील वीडि‍यो, पहुंचा कोर्ट

प्‍यार का नाटक कर सोनू ने GF को बनाया हवस का शिकार, शेयर की अश्‍लील वीडि‍यो, पहुंचा कोर्ट

June 22, 2023 Off By NN Express

शेखपुरा I एक नवयुवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो बनाकर लंबे समय तक यौन शोषण करने के मामले के आरोपित किंगपिन सोनू कुमार ने अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

महिला थाना की एसएचओ चंदना कुमारी ने बताया आरोपित किंगपिन सोनू कुमार सदर प्रखंड के कोरमा गांव का रहने वाला है। सोमवार को पुलिस को भनक लगे बिना सोनू ने अदालत में सरेंडर कर दिया और अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने सोनू को रिमांड पर लेने के लिए लिखा पत्र 

बताया गया कि मंगलवार को पुलिस ने सोनू को रिमांड पर लेने लिए एसडीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। दस दिन पूर्व दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सोनू मामले का किंगपिन है।

इसी मामले में कर्पूरी छात्रावास शेखपुरा के प्रभारी अधीक्षक डॉ. आशुतोष कुमार के साथ राजा कुमार, राहुल कुमार तथा विकास कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पीड‍़ि‍ता के कोर्ट में दर्ज हो चुके हैं बयान

इस मामले में गौतम कुमार अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। सभी आरोपित कटारी गांव के निवासी हैं। इस मामले में पीड़ित युवती ने धारा 164 के तहत अदालत में भी अपना बयान दर्ज कराया है।

एसएचओ ने बताया इस मामले को प्राथमिकता देकर पुलिस अपना अनुसंधान कर रही है और जल्द आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ ठोस साक्ष्य जमा किए जा रहे हैं।

इस मामले में कई और लोगों के नाम भी उजागर हो सकते हैं। पुलिस किंगपिन सोनू से ऐसे लोगों के नाम उगलवाने की कोश‍िश करेगी। बता दें क‍ि पहले से गिरफ्तार चारों आरोप‍ियों के मोबाईल फोन पुलिस ने पहले ही जब्त कर लिए हैं।