Choi Sung Bong Death: कोरियन सिंगर चोई सुंग बोंग की 33 साल में हुई मौत, घर से बरामद हुआ शव

Choi Sung Bong Death: कोरियन सिंगर चोई सुंग बोंग की 33 साल में हुई मौत, घर से बरामद हुआ शव

June 22, 2023 Off By NN Express

Choi Sung Bong Death: फिल्म इंडस्ट्री में पिछले एक महीने से सितारों के निधन की खबरें लगातार सामने आ रही है। बीते महीने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, दक्षिण कोरियाई इंडस्ट्री से कई सेलेब्स हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसी बीच अब  दक्षिण कोरियाई सिंगर चोई सुंग बोंग के निधन की खबर सामने आ रही है।

सिंगर चोई सुंग बोंग की हुई मौत

33 साल के सिंगर चोई सुंग बोंग दक्षिण कोरिया के सियोल में मौत हो गई। बताया गया है कि मंगलवार सुबह 9:41 बजे के-पॉप मूर्ति दक्षिणी सियोल के येओकसम-डोंग जिले में अपने घर में मृत पाए गए। इस मामले में पुलिस को संदेह है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

यूट्यूब चैनल पर लिखा था नोट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने अपनी मौत से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक नोट पोस्ट किया था, जिससे उनके आत्महत्या करने का अंदाजा लगाया जा रहा है। गायक बोंग ने यूट्यूब पर पोस्ट किए गए नोट में लिखा था, “मुझे 2011 से अब तक, बहुत से लोगों का अटेंशन और प्यार मिलता रहा है। मैं आपको हृदय से धन्यवाद देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं। मेरी मूर्खतापूर्ण गलतियों से जिन लोगों का नुकसान हुआ है, उसके लिए मुझे खेद है।”

कैंसर को लेकर बोला था झूठ

सिंगर चोई सुंग बोंग ने 2 साल पहले ये दावा किया कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं। इलाज कराने के लिए उन्होंने लोगों से मदद करने की अपील की थी, लेकिन बाद में पता चला कि उसने लाइलाज बीमारी होने के बारे में झूठ बोला था। चोई ने सिर्फ पैसा ऐंठने के लिए कैंसर से पीड़ित होने की खबर फैलाई थी। उन्हें इलाज के लिए दान में काफी पैसे मिले थे।