पति के एक चांटे का पत्नी ने दो से दिया जवाब, आहत युवक ने पी लिया जहर

पति के एक चांटे का पत्नी ने दो से दिया जवाब, आहत युवक ने पी लिया जहर

June 21, 2023 Off By NN Express

भोजपुर जिले में एक हैरान करनेवाला मामला सामने आया है। पत्नी के एक थप्पड़ मारने से आहत एक युवक ने जहर खा लिया। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ भी एक चांटे पर आधारित है। जिसमें एक पति के थप्पड़ मारने पर पत्नी उससे तलाक ले लेती है लेकिन यहां मामला उल्टा है। पति ने पत्नी को थप्पड़ मारा लेकिन पत्नी के हाथ उठाना, वह बर्दाश्त नहीं कर सका। युवक ने जहर खा लिया।

बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में बुधवार की सुबह पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में आकर पति ने विषपान कर लिया। जिससे पति की हालत काफी बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

जख्मी युवक प्रभु कुमार (25 साल) बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव का निवासी है। युवक की मां ने बताया कि बुधवार सुबह आंगन में जूठा गिरा था। इस दौरान उसने अपनी पत्नी से झाड़ू से साफ के लिए बोला तो उसने मना कर दिया।

झाड़ू लगाने के लिए विवाद

झाड़ू लगाने के विवाद के बाद दोनों के बीच पहले नोंकझोंक हुई। इसके बाद प्रभु कुमार ने अपनी पत्नी को एक तमाचा जड़ दिया। इसके बाद के बाद पत्नी ने भी अपने पति को दो तमाचे जड़ दिए। इस बात से गुस्से में आकर पति ने विषपान कर लिया।

 जहर खाते ही युवक की हालत काफी बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर भागे। अस्पताल में उसका इलाज कराया जा रहा है। वहीं, पति-पत्नी का झगड़ा क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।