CG Crime : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

June 19, 2023 Off By NN Express

राजनांदगांव ,19 जून   जिले के डोंगरगढ़ पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। रायपुर की निवासी पीड़िता के आरोपी जवाहर जयसवाल जो कि जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, आरोपी के द्वारा पीड़िता को झूठे प्रेम संबंध में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ डोंगरगढ़ के एक लॉज में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पूरा मामला इस प्रकार है कि, पीडिता सरोरा बाजार चौक थाना उरला की रहने वाली है। आरोपी जवाहर जयसवाल निवासी मजेठी थाना महराजगंज जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश निवासी हैं दोनों एक साथ आरोपी और पीडिता के मध्य 01 वर्ष पूर्व धागा फैक्टरी रायपुर में काम किया करते थे इसी दौरान जान पहचान होकर प्रेम संबंध हुआ था। इसी बीच आरोपी द्वारा शादी का प्रलोभन देकर कई जगहो में शारीरिक संबंध बनाया गया I

जब शादी करने की बात आई तो आरोपी शादी से इंकार करते हुये अपने निवास रायपुर से फरार हो गया। इस घटना को लेकर पीडिता ने थाना उरला रायपुर में आरोपी के खिलाफ बलातसंग की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। प्रारंभिक घटना स्थल रेल्वे स्टेशन के पास लॉज डोंगरगढ़ का होने से अपराध क्रमांक 285/23 धारा 376, 376 ( 2 ) एन 506 – बी भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया चुकी डोंगरगढ़ की लॉजो में ऐसी कई घटना पहले भी हो चुकी है यहां लॉज मालिको के उपर किसी प्रकार से कोई कार्यवाही भी नहीं होती।

जबकि इनके ऊपर भी प्रशासन को कार्यवाही करनी चाहिए जिससे ऐसे अपराधो में नियंत्रण किया जा सके। पुलिस द्वारा गठित टीम ने जब आरोपी की पता साजी हेतु आरोपी के मूल निवास उत्तर प्रदेश रवाना हुए। पुलिस टीम ने अपने सूझबूझ से आरोपी के निवास स्थान में दबिश देकर आरोपी जवाहर जयसवाल निवासी मजेठी थाना महराजगंज जिला जौनपुर उत्तर को पकडने में कामयाबी हासिल कर, अभिरक्षा में लेकर थाना डोंगरगढ लाये आरोपी से दिनांक समय हुये घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ करने पर उन्होने अपना जुर्म करना स्वीकार किया।