Nikhil Murder Case : एक हफ्ते पहले गर्लफ्रेंड से छेड़खानी, फिर बॉयफ्रेंड का मर्डर, 2 आरोपी अरेस्ट

Nikhil Murder Case : एक हफ्ते पहले गर्लफ्रेंड से छेड़खानी, फिर बॉयफ्रेंड का मर्डर, 2 आरोपी अरेस्ट

June 19, 2023 Off By NN Express

दिल्ली, 19 जून I दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के साउथ कैंपस में रविवार को छात्र निखिल चौहान (Nikhil Chauhan) की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है.पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है. पूरा मामला साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज से जुड़ा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, निखिल चौहान और कॉलेज के एक छात्र के बीच कुछ दिन पहले एक लड़की से छेड़खानी को लेकर कहासुनी हुई थी. जिस लड़की को लेकर बहसबाजी हुई थी, उसके बारे में ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह निखिल की गर्लफ्रेंड थी. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का अपने तीन दोस्तों के साथ 18 जून यानि कल कॉलेज के बाहर मिला और उसके सीने पर चाकू से वार कर दिया.

कॉलेज में बीए का स्टूडेंट था निखिल

हमले के बाद निखिल को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना पर डीसीपी मनोज ने कहा कि पुलिस को पता चला कि एक छात्र शहर के चरक पालिका हॉस्पिटल में भर्ती है. पुलिस की टीम वहां गई तो पता चला कि उसकी हालत गंभीर है. वह आर्यभट्ट कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. वह पॉलिटिकल साइंस से कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रहा था. अभी उसका कॉलेज में पहला साल था.

निखिल के पिता संजय के मुताबिक, निखिल ने किसी झगड़े के बारे में परिवार से कोई जिक्र नहीं किया था. संजय ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने उनको जानकारी देने के लिए बुलाया था, लेकिन सुबह से वह थाने के गेट पर खड़े हैं, अभी तक किसी भी अफसर ने कुछ नहीं बताया है. संजय अफसरों के इंतजार में थाने के गेट पर खड़े दिखाई दिए.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी

पुलिस अफसरों के मुताबिक, कॉलेज के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है. हत्या के बाद भागते दो आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए हैं. साथ ही घटना को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की गई है. पता चला है कि छात्र ओपन लर्निंग से बीए की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने निखिल के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अफसर के मुताबिक,राहुल और हारून नाम के दो आरोपियों को पकड़ा गया है. अन्य दो को भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.