लव, सेक्स और धोखा: नर्सिंग की छात्रा से की दोस्ती, फिर बंद कमरें में किया वो….

लव, सेक्स और धोखा: नर्सिंग की छात्रा से की दोस्ती, फिर बंद कमरें में किया वो….

June 17, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर। बिलासपुर में नर्सिंग की छात्रा से युवक ने पहले दोस्ती की। फिर प्यार का इजहार करके शादी करने का वादा किया, और तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में युवक ने अपने परिजनों की मर्जी के बिना उससे शादी करने से मना कर दिया था। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

TI हरीश तांडेकर के मुताबिक, बीते बुधवार को सीपत क्षेत्र की 23 वर्षीय स्टूडेंट ने अपनी शिकायत में बताया कि साल 2019 में वह बिलासपुर के मंगला चौक के पास नर्सिंग ट्रेनिंग के लिए फार्म जमा करने गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात ग्राम बिटकुला निवासी शशिकांत पाटनवार से हुई।

बातचीत के दौरान युवक ने उससे मोबाइल नंबर ले लिया और उसके साथ बातें करने लगा। छात्रा ने पुलिस को बताया कि मोबाइल से बातचीत के दौरान युवक की उसकी दोस्ती हो गई। इस बीच उसने प्यार का इजहार किया, यहां तक की शादी करने का वादा तक कर डाला। इसके बाद आरोपी युवक अलग-अलग जगहों पर युवती को ले जाकर तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस बीच युवती ने जब युवक पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक मुकर गया। उसने कहा कि उसके घर वाले शादी करने के लिए राजी नहीं है। वह अपने परिजन की मर्जी के बिना शादी नहीं कर सकता। युवक के धोखा देने के बाद युवती परेशान होकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करा दी।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शशिकांत पाटनवार के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवक के परिजनों ने उसकी शादी के लिए रिश्ता तय कर दिया है। इसकी जानकारी जब युवती को हुई, तब उसने पहले शादी करने के लिए युवक पर दबाव बनाया। लेकिन, युवक ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया, जिसके बाद युवती अपनी शिकायत थाने में दर्ज कराई।