आदिपुरुष में बिना मूंछ के कैसे दिखते प्रभास? रावण भी लगता दमदार, AI की इन तस्वीरों ने किया हैरान

आदिपुरुष में बिना मूंछ के कैसे दिखते प्रभास? रावण भी लगता दमदार, AI की इन तस्वीरों ने किया हैरान

June 16, 2023 Off By NN Express

Adipurush Cast AI Photos: इन दिनों एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का जमाना है. हर चीज़ में एआई की एंट्री हो गई है. इस बीच फिल्म आदिपुरुष की कास्ट की भी एआई से बनाई गईं कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. इसकी खास बात ये है कि इसमें आदिपुरुष में राम का किरदार निभा रहे प्रभास की मूंछ नहीं है.

मूवीपीडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से आदिपुरुष के कास्ट की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इनमें पहली ही तस्वीर भगवान राम के लुक वाली प्रभास की है. आदिपुरुष में प्रभास मूंछ में दिखें हैं मगर इसमें बिना मूंछ के तस्वीर बनाई गई है. इसमें कृति सेनन का लुक भी काफी खूबसूरत दिखाया गया है.

रावण लगा दमदार

एआई की ओर से बनाई गई इस तस्वीर में रावण बने सैफ अली खान का लुक भी दमदार लग रहा है. उनका मुकुट, मूंछे, वस्त्र और पूरी वेशभूषा भी अलग लग रही है. इसमें आदिपुरुष फिल्म में दिखाई गई रावण की सवारी की भी तस्वीर बनाई गई है.

आपको बता दें कि आदिपुरुष आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ फिल्म के वीएफएक्स की बुराई कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के कई डायलॉग्स की भी आलोचना हो रही है.

किसने कौन सा रोल निभया

आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार प्रभास ने निभाया है. उनके अलावा कृति सेनन ने सीता मां, सैफ अली खान ने रावण, देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्म का रोल प्ले किया है. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

फिल्म की एडवांस बुकिंग ज़ोरदार हुई है और माना जा रहा है कि ये पहले दिन सारा रिकॉर्ड तोड़ देगी. रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष पहले दिन की कमाई के मामले में शाहरुख खान की पठान को पीछे छोड़ सकती है. हालांकि फाइनल आंकड़े आने पर ही सच्चाई पता चलेगी कि फिल्म ने क्या गुल खिलाया है.