प्रेम‍िका को दोस्‍त के घर बुलाकर प्रेमी ने बनाए संबंध, फि‍र बोला- शादी तो नहीं करूंगा, FIR दर्ज

प्रेम‍िका को दोस्‍त के घर बुलाकर प्रेमी ने बनाए संबंध, फि‍र बोला- शादी तो नहीं करूंगा, FIR दर्ज

June 16, 2023 Off By NN Express

बीएससी पास युवती को शादी करने का झांसा देकर तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेमिका की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन साल से बना रहा था शारीर‍िक संबंध  

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 22 वर्षीय युवती की करीब तीन वर्ष पहले हसनपुर कोतवाली के गांव निवासी युवक से मुलाकात हुई थी। प्यार परवान चढ़ने पर प्रेमी ने उसे शादी करने का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने भी शुरू कर दिए। पीड़ित युवती का आरोप है कि हसनपुर के मुहल्ला मनापुर में वह अपने दोस्त के घर प्रेमिका को बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था।

शादी से साफ इनकार क‍िया, प्रेम‍िका हैरान  

बीते सात जून को सुबह नौ बजे भी आरोपी ने प्रेमिका को अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमिका ने शादी करने को दबाव डाला तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। इतना सुनकर प्रेमिका हैरान रह गई।

प्रेम‍िका ने प्रेमी के खि‍लाफ ल‍िखवाई FIR  

प्यार में धोखा म‍िलने पर प्रेमिका ने अब प्रेमी को सबक सिखाने की ठान ली है। उसने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी नेपाल निवासी फत्तेपुर बाटूपुरा के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।