Bluetooth Connectivity Scooters: इन 5 स्कूटर्स में ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाएगा फोन, जानें कीमत

Bluetooth Connectivity Scooters: इन 5 स्कूटर्स में ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाएगा फोन, जानें कीमत

June 14, 2023 Off By NN Express

टू व्हीलर में ना केवल बढ़िया माइलेज बल्कि अब स्कूटर्स में मिलने वाले हाईटेक फीचर्स को लेकर भी डिमांड बढ़ रही है. कॉलेज स्टूडेंट्स हो या अर्फोडेबल कीमत में नया स्कूटर तलाश रहा कोई शख्स, हर किसी को स्टाइलिश लुक के साथ बढ़िया माइलेज और हाई टेक फीचर्स चाहिए. आइए आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले स्कूटर्स के बारे में बताते हैं.

Hero Xoom: हीरो मोटोकॉर्प के ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस स्कूटर की कीमत वैसे तो 69,099 रुपये से शुरू होती है लेकिन Hero Xoom ZX (ब्लूटूथ सपोर्ट) वाले मॉडल को खरीदने के लिए आप लोगों को 77199 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) खर्च करने होंगे.

Suzuki Access 125: सुजुकी के इस स्कूटर के अगर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आने वाले मॉडल की बात करें तो ये स्कूटर आप लोगों को 85 हजार 550 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) का पड़ेगा. 

TVS Ntorq: इस लिस्ट में टीवीएस मोटर्स का एक और स्कूटर शामिल है जो ब्लूटूथ कनेकिटिविटी फीचर के साथ आता है. इस स्कूटर की कीमत 84,386 रुपये से शुरू होती है जो 1 लाख 4 हजार रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक जाती है.

TVS Jupiter: टीवीएस मोटर के इस बेस्ट सेलिंग स्कूटर में आप लोगों को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलेगा. इस स्कूटर की कीमत 72,190 रुपये से शुरू होती है लेकिन ब्लूटूथ सपोर्ट वाले मॉडल की कीमत 87,938 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है.

Yamaha Fascino 125: यामाहा का अगर ये पॉपुलर स्कूटर आपको पसंद है तो बता दें कि इस स्कूटर की कीमत 78,600 रुपये से शुरू होती है. वहीं, अगर इस स्कूटर के ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले वेरिएंट की बात करें तो इस स्कूटर का दाम 89,230 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है.