Big Breaking News : ट्रेन की बोगी में लगी आग, लोगो में अफरा-तफरी का माहौल….

Big Breaking News : ट्रेन की बोगी में लगी आग, लोगो में अफरा-तफरी का माहौल….

June 14, 2023 Off By NN Express

आनंद विहार टर्मिनल से जयनगर जा रही 12436 गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक से आग लग गई। दलसिंहसराय और नाजिरगंज स्टेशन के बीच गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। आनंद विहार से जयनगर आ रही 12436 गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन की Z3 बॉगी में अचानक आग लग गई।

गरीब रथ एक्स्प्रेस में आग से हड़कंप मच गया है। ट्रेन से जान-बचाकर सभी लोग कूद गए। बोगी को काटकर अलग किया गया। अमृतसर से सहरसा जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस की एक बोगी में आग से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोग ट्रेन से कूदने लगे। हालांकि वक्त रहते बोगी को ट्रेन से अलग कर दिया गया।

इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। यह आग ट्रेन के Z3 बॉगी में लगी, आग लगने से पूरा बोगी धुएं से भर गया। जिससे बोगी में उपस्थित लोगों में अपरा-तफरी का माहौल हो गया। जानकारी के अनुसार, बरौनी-समस्तीपुर रेलखंड के दलसिंहसराय और नाजिरगंज रेलवे स्टेशन के बीच गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन के जेड-3 बोगी में अचानक आग लग गई।

वहीं, आग लगने के बाद ही चालक ने ट्रेन रोक दी, जिसके बाद लोग डर से ट्रेन से उतर कर इधर-उधर भागते दिखे। अगलगी देख बड़ी संख्या में आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए, जिसके बाद लोगों ने ट्रेन पर पानी की बौछार कर दी, जिससे आग पर काबू पाया गया।

इस दौरान दलसिंहसराय स्टेशन से रेलवे कर्मी भी मौके पर पहुंचे और जल रही बोगी को काटकर अलग किया। इधर घटना की सूचना पर समस्तीपुर के डीआरएम आलोक अग्रवाल भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। मामले, की छानबीन कर रहे है। इस अगलगी में किसी के जान माल की छति नहीं पहुंची है।

यह घटना बड़ी हो सकती थी मगर आग की सूचना मिलते ही पायलट ने तत्काल ट्रेन को रोक दी। ट्रेन रूकते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। इस बीच ट्रेन रूकते ही यात्री इधर-उधर भागने लगे। वहीं, स्थानीय लोगों ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया।