Rajeev Sen Reaction: ‘एक दिन आएगा जब हम फिर साथ होंगे’, चारू असोपा से तलाक के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसा क्यों कहा?

Rajeev Sen Reaction: ‘एक दिन आएगा जब हम फिर साथ होंगे’, चारू असोपा से तलाक के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसा क्यों कहा?

June 14, 2023 Off By NN Express

Rajeev Sen Reaction: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का हाल ही में तलाक हो गया. दोनों के रिश्ते को लेकर काफी समय से उतार-चढ़ाव बना हुआ था लेकिन अब एक्स-कपल ने अलग होने का फैसला लिया. दोनों आपसी सहमति से अलग हो चुके हैं लेकिन अभी भी राजीव सेन को ऐसा लगता है कि वे और चारू एक हो सकते हैं. तलाक के बाद उन्होंने अपने दिल की बात रखी है.

राजीव सेन ने हालिया इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि- जब मेरी बेटी की बात आती है तो प्यार का अंत नहीं होता है. मैं और चारू अपनी बेटी की परवरिश को हमेशा प्राथमिकता देंगे और एक-दूसरे को भी सपोर्ट करते रहेंगे. एक पिता होने के नाते ये मेरे लिए बेहद जरूरी है कि मैं उसे अपना ज्यादा से ज्यादा समय दूं. इसके साथ चारू की खैरियत भी मेरे लिए जरूरी है. मेरी तरफ से उसे बिना शर्त के सपोर्ट मिलेगा और काश एक दिन ऐसा आएगा जब हम फिर से एक हो जाएंगे.

चारू को अपनी बेटी की फिक्र

वहीं चारू असोपा भी अपनी बेटी को लेकर काफी कॉन्शियस हैं और उसे हर तरह की सुविधा देना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि- बेटी जियाना के लिए मैं खूब मेहनत करना चाहती हूं और पैसे कमाना चाहती हूं. मैं उसे एक शानदार जीवन देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि जब जियाना बड़ी हों तो उन्हें ये महसूस ना हो कि उनके मां-बाप के बीच रिश्तों की वजह से उनकी लाइफ पर इसका असर हुआ.

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने साल 2019 में फिल्म प्रोड्यूसर और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच तनाव की स्थिति पैदा होनी शुरू गो गई थी. इसका असर ये हुआ कि दोनों को तलाक लेना पड़ा. अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं और दोनों ने अपनी बेटी जियाना के भविष्य के लिए दोस्ताना संबंध बनाए रखने का फैसला लिया है.