Abhishek Nora Video: नोरा फतेही के साथ ‘कजरा रे’ पर झूमे अभिषेक बच्चन, Video Viral…..

Abhishek Nora Video: नोरा फतेही के साथ ‘कजरा रे’ पर झूमे अभिषेक बच्चन, Video Viral…..

June 13, 2023 Off By NN Express

Abhishek Bachchan Nora Fatehi Dance Video: अमिता भच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पर फिल्माया गया आइकॉनिक गाना ‘कजरा रे’ आज भी लोगों की जुबान से उतरा नहीं है. करीब 18 साल पहले आया बंटी और बबली का ये गाना आज भी पार्टियों और शादियों का हिस्सा रहता है. इस गाने पर आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी झूमते हैं. अब एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन कजरा रे गाने पर नोरा फतेही के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

नोरा फतेही ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. आधी रात को शूट किया गए इस वीडियो में नोरा और अभिषेक बच्चन कई अन्य लोगों के साथ पार्टी में बेपरवाह होकर झूमते नज़र आ रहे हैं. कजरा रे की धुनों पर अभिषेक खूब थिरकते दिख रहे हैं. नोरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि खत्म हुआ.

रेमो डिसूजा के प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे नोरा और अभिषेक

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि नोरा फतेही और अभिषेक बच्चन निर्देशक रेमो डिसूजा के अगले डांस प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं. उसी की शूटिंग खत्म होने की पार्टी रखी गई थी. पार्टी में नोरा और अभिषेक ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हाल ही में रेमो डिसूजा ने बताया कि उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है. हालांकि प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

कौन कहां बिज़ी है?

बात इन सितारों के अन्य प्रोजेक्ट की करें तो अभिषेक बच्चन द बिग बुल के अगले सीजन की तैयारी में लगे हैं. वहीं नोरा फतेही साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली ‘100%’ में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज़ गिल के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा नोरा कुणाल खेमू के डायरेक्टोरियल डेब्यू मडगांव एक्सप्रेस में भी नज़र आएंगी. इसमें उनके अलावा प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा भी दिखाई देंगे.