Accident News : डीजल टैंकर और कार में भीषण टक्कर, दो महिलाओं सहित 4 की दर्दनाक मौत… 07 जख्मी…

Accident News : डीजल टैंकर और कार में भीषण टक्कर, दो महिलाओं सहित 4 की दर्दनाक मौत… 07 जख्मी…

June 11, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur Accident) में शुक्रवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. लोरड़ी डेजगरा के समीप डीजल टैंकर और कार में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक ही परिवार के सात लोग जख्मी हो गए हैं. जख्मी लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे. इनमें से चार की मौत हुई है. जो सात लोग घायल हुए हैं, उनमें पांच बच्चे शामिल हैं. ये सभी भगतासनी के रहने वाले थे. रामदेवरा दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. इस हादसे में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है. कार के शीशे वाहन से अलग होकर सड़क पर टूट कर बिखर गए. डीजल टैंकर ने इतनी तेज टक्कर मारी की कि कार के चिथड़े उड़ गए.

कार में सवार लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे

वहीं, हादसे के बाद कार में सवार लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए. उनके शरीर पर जगह-जगह से खून निकल रहा था. बच्चे चोट लगने की वजह से रो रहे थे. वह चिल्ला-चिल्ला कर मदद की गुहार लगा रहे थे. इस बीच, सड़क से गुजर रहे लोग घटनास्थल पर रूके.

वहीं, किसी ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. जैसे-तैसे लोगों ने घायल लोगों को कार से बाहर निकाला. वहीं, पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

जख्मी बच्चों की हालत गंभीर

इस हादसे में जख्मी बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनके इलाज में रात से ही डॉक्टरों की एक टीम जुटी हुई है. पुलिस अफसरों के मुताबिक, जख्मी लोगों की सेहत में सुधार आने के बाद उनसे हादसे के बारे में पूछताछ की जाएगी. वहीं, क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटाने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी भेज दी है.