Tone Totke: इन जगहों पर जाने से पीछे पड़ जाती हैं बुरी शक्तियां, आप भी न करें ये काम

Tone Totke: इन जगहों पर जाने से पीछे पड़ जाती हैं बुरी शक्तियां, आप भी न करें ये काम

June 11, 2023 Off By NN Express

Tone Totke: कई लोगों की शिकायत रहती है कि उन्हें अकसर भूत-प्रेत जैसी डरावनी चीजें दिखाई देती हैं। कुछ लोग इसे मन का वहम समझ कर टाल देते हैं। शास्त्रों में ऐसे कई काम बताए गए हैं जिन्हें करने से व्यक्ति बुरी शक्तियों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। 

आचार-विचार पवित्र रखें

भूत-प्रेत अधिकतर नकारात्मक सोच वालों लोगों को अपना शिकार बनाते हैं। अपने इन्हीं नकारात्मक विचारों के कारण वह नेगेटिव एनर्जी को आसानी से आकर्षित भी कर लेते हैं। वहीं दूसरी ओर अगर कोई व्यक्ति ईश्वर में आस्था रखता है और सकारात्मक ही सोचता है तो वह नकारात्मक शक्तियों से बचा रहता है।

किन स्थानों पर नहीं जाना चाहिए

ऐसा भी माना जाता है कि नकारात्मक शक्तियां या भूत-पिशाच अक्सर सुनसान जगह पर उगने वाले पेड़ों पर वास करती हैं। इसलिए ऐसे स्थानों से दूर ही रहना चाहिए। ऐसे पेड़ों के आसपास भी जाने से बुरी शक्तियां मनुष्य पर हावी हो जाती हैं।

ये काम करता है बुरी शक्तियों को आकर्षित

इत्र लगाकर श्मशान या कब्रिस्तान से निकलना आपको भारी पड़ सकता है। क्योंकि ऐसा माना जाता है कि इत्र भी अमानवीय शक्तियों को आकर्षित करता है। यदि आपका मन कमजोर है और आप इत्र लगाते हैं तो ऐसे में आप जाने-अनजाने में ही दुष्ट शक्तियों को आकर्षित कर सकते हैं। इत्र के बजाय आप परफ्यूम लगा सकते हैं।

मीठा खाकर रात को बाहर निकने के नुकसान

मीठा खाकर बाहर जाने से मना किया जाता है। ऐसा माना जाता है कि मीठा भी भूत-प्रेतों को आकर्षित करता है। यदि रात को मीठा खाकर आप किसी ऐसे सुनसान जगह पर जाते हैं जहां नकारात्मक ऊर्जा का वास हो, तो ये आपको मुसीबत में डाल सकता है। इससे भूत-प्रेत आपके पीछे पड़ सकते हैं। इसलिए रात को जब भी मीठा खाएं तो उसके बाद कुल्ला अवश्य कर लें।