Armaan Malik Video: खेल की आड़ में पायल ने की कृतिका की जान लेने की कोशिश! अरमान ने सिखाया सबक

Armaan Malik Video: खेल की आड़ में पायल ने की कृतिका की जान लेने की कोशिश! अरमान ने सिखाया सबक

June 8, 2023 Off By NN Express

Armaan Malik Video: यूट्यूबर अरमान मलिक हर दिन अपने फैंस के लिए नए-नए कंटेंट के साथ हाजिर रहते हैं. ज्यादातर अरमान अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ ही वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं. अरमान की बीवियां पायल और कृतिका के बीच झगड़ा देखने उनके फैंस को काफी पसंद है. मलिक परिवार अपनी ज्यादा वीडियो पायल और कृतिका के बीच झगड़े पर ही बनाती है.

इसी बीच एक बार फिर से पायल मलिक और कृतिका मलिक के बीच झगड़ा देखने को मिला है. दरअसल अरमान अपनी दोनों पत्नियों की आंख पर पट्टियां बांध देते हैं. जिसके बाद दोनों को एक-एक तकिया पकड़ाया जाता है. इस खेल में बिना देख एक-दूसरे को तकिए से मारना होता है. जो जिसको ज्यादा से ज्यादा मार पाता है वो गेम जीत जाता है. ये खेल अरमान अब अपनी दोनों पत्नियों के बीच रखा है.

https://www.instagram.com/p/CtN8n6fMYeU/

जैसे ही अरमान दोनों बीवियों के बीच खेल शुरू करते हैं पायल तुरंत अपने हाथ में हथोड़ी उठा लेती है. जैसे ही अरमान ये देखते हैं वह कृतिका को पीछे की तरफ खींच लेते हैं. जिसेक बाद पायल पूरे जोश के साथ वार करती हुई नजर आती हैं. वहीं कृतिका ये देख हैरान रह जाती है. पायल को सबक सिखाने के लिए अरमान कृतिका की तकिया लेकर पायल के मुंह पर मार देते हैं. जिसके बाद पायल जमीन पर गिर जाती हैं.

बता दें, अरमान अपनी पत्नियों के साथ ये फनी वीडियोज अक्सर बनाते रहते हैं. वह रोजाना नए आइडिया के साथ वीडियो शूट करते हैं. वहीं पायल और कृतिका भी खुलकर इस तरह की वीडियो में हिस्सा लेती हैं. दोनों एक साथ मजेदार और झगड़े वाली दोनों तरह की वीडियोज़ शूट करती रहती हैं. इतना ही नहीं अरमान मलिक के साथ-साथ उनके परिवार के सभी लोगों का यूट्यूब पेज है. जिसपर सभी नई-नई वीडियोज शेयर करते रहते हैं.