Boney Kapoor Sridevi Marriage Date : बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, शादी की 27वीं सालगिरह पर हुए इमोशनल

Boney Kapoor Sridevi Marriage Date : बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, शादी की 27वीं सालगिरह पर हुए इमोशनल

June 2, 2023 Off By NN Express

Boney Kapoor Sridevi Marriage Date: फिल्ममेकर बोनी कपूर ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ अपनी शादी की 27वीं सालगिरह के मौके पर उन्हें याद किया है. अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है और एक छोटा सा नोट भी लिखा है. 2 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी. इस दिन दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामकर सात-फेरे लिए थे. लेकिन आज का इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बोनी के साथ श्रीदेवी नहीं हैं.

दरअसल बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ नाव में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर काफी पुरानी है. तस्वीर में जोड़ी वेनिस में नाव की सवारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा है कि 2 जून 1996 को हमने शिरडी में शादी की थी. आज हमे 27 साल हो गए. बोनी की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर श्रीदेवी को याद कर रहे हैं.

बता दें, श्रीदेवी और बोनी ने 1996 में शादी कर ली, और अनिल कपूर, उर्मिला मातोंडकर-स्टारर जुदाई शादी से पहले उनकी आखिरी फिल्म थी. शादी के बाद, बोनी और श्रीदेवी को दो बेटियां हुईं, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर. इतना ही नहीं श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को यूएई में निधन हो गया, जहां वह अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक शादी में गई थीं.

श्रीदेवी के निधन के वक्त उनकी बड़ी बेटी 20 साल की थी. एक्ट्रेस का सपना था कि वह अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखें. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. वर्क फ्रंट की बात करें तो बोनी ने 67 साल की उम्र में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर की रोमांटिक-कॉम तू झूठी मैं मक्कार के साथ एक्टिंग की शुरुआत की. बोनी अपनी बेटियों और परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारना पसंद करते हैं.