विवाह फेम एक्ट्रेस Amrita Rao का खुलासा, महज 1.5 लाख में की थी शादी, पहनी थी 3 हजार की साड़ी….

विवाह फेम एक्ट्रेस Amrita Rao का खुलासा, महज 1.5 लाख में की थी शादी, पहनी थी 3 हजार की साड़ी….

May 20, 2023 Off By NN Express

Amrita Rao Sharing Wedding Memories: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने भले ही अपने करियर में कम फिल्मों में काम किया है लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. अमृता को शाहिद कपूर के साथ विवाह फिल्म में काम करने के लिए जाना जाता है. जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो हर घर की पसंद बन गई थी. फिल्म में दोनों की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी. लेकिन विवाह फिल्म की एक्ट्रेस ने जब शादी की तो उसे बेहद सिंपल रखा. इतना सिंपल की शादी के दिन उन्होंने जो साड़ी पहनी थी वो सिर्फ 3,000 की थी.

https://www.instagram.com/p/CsQHoZ0JPOg/

हाल ही में अमृता राव और आर जे अनमोल ने शादी के 9 साल का जश्न खास अंदाज में मनाया. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्लॉग के जरिए मुंबई से पुणे तक की जर्नी तय की और अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं. उन्होंने बताया कि 9 साल पहले दोनों ने इस्कॉन टेंपिल में सीक्रेट वेडिंग कर ली थी. पूरी शादी का उनका बजट 1.5 लाक का था. जी हां, आप सही सुन रहे हैं. इससे ज्यादा बजट तो किसी भी आम आदमी की शादी में हो जाता है. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस वेलनोन कपल ने अपनी शादी में 2 लाख रुपये से भी कम खर्च किए थे.

https://www.instagram.com/p/CoekhBpoSEb/

इस डेढ़ लाख रुपये में ही दोनों के आउटफिट भी आ गए थे, वेन्यू भी बुक था और सारा इंतजाम हो गया था. अमृता ने कहा कि वे इस दौरान किसी भी तरह के डिजाइनर कपड़े नहीं पहनना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने 3000 रुपये की मामुली साड़ी पहनी थी. इसके अलावा अनमोल ने जो कपड़े शादी के दिन पहने थे उसकी कीमत भी इतनी ही थी. वेडिंग वेन्यू की बात करें तो महज 11 हजार रुपये में शादी की जगह बुक कर ली गई थी. सुनने में तो लगता है कि ये शादी आज से 50-60 साल पहले की है लेकिन असलियत में इस बात को तो 10 साल भी नहीं हुए हैं.

अमृता राव की बात करें तो एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में आए 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है. उन्होंने साल 2002 में फिल्म अब की बरस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे द लेजेंड ऑफ भगत सिंह, इश्क विश्क, मस्ती, प्यारे मोहन, मैं हूं ना, विवाह, जॉली एलएलबी, सत्याग्रह और ठाकरे जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं.