बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में आपराधिक घटना को अंजाम दे रही थी शातिर महिलाएं, पकड़ी गई….

बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में आपराधिक घटना को अंजाम दे रही थी शातिर महिलाएं, पकड़ी गई….

May 14, 2023 Off By NN Express

बिहार,14 मई । राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा का कार्यक्रम है. इसमें बिहार और UP की महिला चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय है. कलश यात्रा के अलावा कार्यक्रम स्थल से अब तक कई महिलाओं के गले से चेन स्नेचिंग हो चुकी है. इस मामले में नौबतपुर पुलिस ने चैन स्नैचिंग महिला गिरोह की सक्रिय 24 महिला सदस्यों को हिरासत में लिया है.

पुलिस का कहना है कि ये महिलाएं ऐसे कार्यक्रमों पर नजर रखती हैं. इसी के साथ कार्यक्रम में या बड़े मेलों में जाकर वहां की महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देती हैं. पुलिस ने इन महिलाओं को हिरासत में लेकर धारा 109 के तहत कार्रवाई की है. पुलिस आरोपी महिलाओं को पकड़कर थाने ले गई और उनसे पूछताछ की.

नौबतपुर के थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने कहा कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा से लेकर अभी तक पुलिस ने चैन स्नैचिंग मामले में 24 महिलाओं को हिरासत में लिया है. इनमें से दो महिलाओं के पास से चोरी का सामान बरामद किया गया है. आरोपी महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के कार्यक्रम को लेकर सादी वर्दी में भी पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस तरह की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.