CG CRIME : सूने मकान में 6 लाख की चोरी….

CG CRIME : सूने मकान में 6 लाख की चोरी….

May 11, 2023 Off By NN Express

शहर के मोमिनपुरा इलाके में एक तेंदूपारा व्यवसायी के सूने घर में चोरी हो गई। चोर ताले तोड़कर अंदर घुसे और पूरे घर को आराम से खंगाला। आलमारी में रखे करीब 6 लाख रुपए और सोने-चांदी के लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। चोरी के बारे में बुधवार को भोर में उस समय पता चला, जब ठेकेदार मुख्तार खान पूरे परिवार के साथ बिहार गया से लौटे।

वे बेटी की शादी में बिहार गया में पूरे परिवार के साथ गए थे। घर की हालत देख मुख्तार खान व उनका पूरा परिवार अवाक रह गया। सभी आलमारियां खुली पड़ी थी, जेवर और कैश गायब थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। कुल चोरी लगभग 30 लाख की बताई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

25 अप्रैल से पूरा परिवार गया था बिहार

 ठेकेदार के परिवार में बेटी की शादी बिहार के गया से होनी थी। पूरा परिवार 25 अप्रैल को ताला बंदकर गया चला गया। शादी हो गई। पांच मई को परिवार का एक सदस्य अंबिकापुर आए और वे दूसरे दिन ताला बंदकर फिर रिसेप्शन में शामिल होने गया बिहार आ गए। रिसेप्शन छह मई को हुआ।

ताले भी गायब, दूसरे सामान सुरक्षित
मुख्तार खान ने बताया कि जब परिवार के साथ बुधवार को भोर में परिवार के साथ पहुंचे थे। सामने का मुख्य दरवाजा उठंगा पड़ा था। ताले गायब थे। दरवाजा खुला तो सभी कमरे के दरवाजे और आलमारी खुली थी, जबकि सभी कमरे में पहले ताला बंद था। सभी ताले गायब हैं। घर में कोई दूसरा सामान भी टूटा नहीं मिला है।