IPL 2023: ‘वो जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलेगा’, Rohit Sharma ने MI के इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2023: ‘वो जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलेगा’, Rohit Sharma ने MI के इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

April 20, 2023 Off By NN Express

Rohit Sharma On Tilak Varma Debut Team India। आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की शुरुआत भले ही खराब रही हो, लेकिन टीम ने हाल ही में पिछले तीन मुकाबलों में जीत हासिल कर शानदार कमबैक किया है।

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 18 अप्रैल को खेले गए मुकाबले को 14 रन से अपने नाम किया। इस मैच में कैमरन ग्रीन ने बल्ले से तूफानी पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

उनके अलावा युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने भी 37 रनों की अहम पारी खेली। उनकी इस पारी को देखकर कप्तान रोहित शर्मा भी उनसे काफी प्रभावित हुए और मैच के बाद उन्होंने तिलक को लेकर एक बड़ा बयान दिया। आइए जानते हैं रोहित ने क्या कहा?

दरअसल, मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा आईपीएल के पिछले दो सीजन से शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखे है। उन्होंने आईपीएल 2022 में 36.07 की औसत से कुल397 रन बनाए थे। वहीं, आईपीएल के इस सीजन में कुल 5 मैच खेलते हुए 214 रन बना दिए है। ऐसे में उनके शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा उनसे काफी प्रभावित हुए है।

रोहित ने तिलक को लेकर हाल ही में कहा कि हमने तिलक वर्मा को पिछले सीजन में देखा था। हम सभी जानते हैं कि वो क्या कर सकते हैं। मुझे उनकी अप्रोच काफी पसंद है। वो गंदबाज को नहीं खेलते , बल्कि वो गेंद को खेलते है।हम जल्द ही उन्हें कई टीमों की तरफ से खेलते हुए देखेंगे।

बता दें कि रोहित शर्मा के इस बयान ने कही-न-कहीं ये संकेत दे दिया है कि तिलक वर्मा को जल्द ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। कप्तान रोहित शर्मा के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर कहा कि वह एक तरह से पूरे जेट है ना? मुझे उसे बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी पसंद है। ऐसा लगता है कि उनकी उम्र से काफी ऊपर उनके कंधों पर जिम्मेदारी है। वह कभी भी क्रीज पर बल्लेबाजी करते वक्त घबराए हुए नहीं लगते।