Crime News : किराये के कमरे में रहने वाली एक विदेशी छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Crime News : किराये के कमरे में रहने वाली एक विदेशी छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

April 19, 2023 Off By NN Express

खन्ना,19 अप्रैल । किराये के कमरे में रहने वाली एक विदेशी छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित भी छात्र है और लाइबेरिया का रहने वाला है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा जिम्बाब्वे की रहने वाली बताई जा रही है।छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। उसने किराये पर कमरा ले रखा है। इलाके में उसके आसपास कुछ और विदेशी छात्र भी रहते हैं। आरोपित छात्र भी खन्ना के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है। सोमवार रात को वह अपने कमरे के बाहर बैठी थी। लाइबेरिया के रहने वाले आरोपित प्रोमिस वर्जीन क्लेहकलेह ने उसे अंदर बुलाया और रसोई में खाना बनाने को कहा।

विदेशी छात्र ने ही किया दुष्कर्म

जब वह रसोई में जाकर चिकन बनाने लगी तो उसने पीछे से आकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने छूटने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह छूट नहीं पाई। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में किसी तरह उससे बचकर वह वहां से भागकर अपने कमरे में पहुंची। उसका एक जूता भी वहीं रह गया।

पीड़िता का कराया गया मेडिकल

कुछ देर बाद आरोपित फिर उसके कमरे के बाहर चिकन लेकर पहुंच गया। उसने कमरा अंदर से बंद करके खुद को बचाया। पुलिस ने खन्ना सरकारी अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाकर केस दर्ज किया है। आरोपित छात्र को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।