कमरे में बीयर पी रहे युवकों को टोकना पड़ा महंगा….

कमरे में बीयर पी रहे युवकों को टोकना पड़ा महंगा….

April 19, 2023 Off By NN Express

खरखौदा, ,19 अप्रैल ।  फरमाना गांव में एक किसान पर शराब की बोतल से हमला करने का मामला सामने आया है। हमलावर किसान को घायल करने के बाद उसकी मोटरसाइकिल भी छीन कर फरार हो गए। घायल किसान की शिकायत पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरमाना निवासी विजेंद्र का कहना है कि वह अपने खेतों में गेहूं की कटाई कर रहा था। शाम करीब 5 बजे जब वह अपने खेत में बने कमरे में पहुंचा तो पाया कि 3 लड़के उसके कमरे में बैठकर बीयर पी रहे हैं। ऐसे में उसने उन्हें बीयर पीने से मना किया तो उनमें से एक लड़के ने अपने हाथ में ली हुई शराब की बोतल उसके सिर पर दे मारी।

पहले मारी बीयर की बोतल, फिर चले लाठी-डंडे

बीयर बोतल से हुए हमले के बाद विजेंद्र जमीन पर गिर गया। इस बीच वह कुछ कर पाता अन्य दो लड़कों ने भी उसके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। विजेंद्र के हाथ, पैर और सिर पर काफी गहरी चोट आई है।

पीड़ित की बाइक लेकर हो गए फरार

हमला करने के बाद बदमाश युवक यहीं नहीं रुके। वो विजेंद्र की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। विजेंद्र का कहना है कि उसने इस घटना की सूचना सबसे पहले अपने भाई को दी। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।