Shaakuntalam Collection Day 1: ‘शाकुंतलम’ ने पहले ही दिन गाड़े सफलता के झंडे, इतने करोड़ से हुई मूवी की ओपनिंग

Shaakuntalam Collection Day 1: ‘शाकुंतलम’ ने पहले ही दिन गाड़े सफलता के झंडे, इतने करोड़ से हुई मूवी की ओपनिंग

April 15, 2023 Off By NN Express

Shaakuntalam Collection Day 1: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हमेशा ही अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में अब तक अधिकतर हिट फिल्में ही डिलीवर की हैं। हाल ही में उनकी पैन इंडिया फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, जो कि हिंदी सहित चार अन्य भाषाओं में रिलीज हुई है। पहले दिन फिल्म को सेलेब्स और आम जनता का अच्छा रिस्पांस मिला। अब बारी है यह जानने की कि इतनी तारीफों के बाद फिल्म ने कितने करोड़ से ओपनिंग की।

सोशल मीडिया पर ‘शाकुंतलम’ की तारीफ

गुनाशेखर के निर्देशन में बनी ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु शकुंतला के रोल में हैं, जबकि मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार देव मोहन राजा दुष्यंत के रोल में। इसके अलावा अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा का भी अभिनय देखने को मिलेगा। बतौर बाल कलाकार यह उनकी पहली फिल्म है। लगभग 80 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को पहले दिन जनता का अच्छा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर हर तरफ सामंथा की एक्टिंग, फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स और एक्शन सीन की तारीफ की गई।

‘शाकुंतलम’ की पहले दिन की कमाई

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर’शाकुंतलम’ के पहले दिन पांच करोड़ के आसपास आकर सिमटी है। वहीं, अगर यूएस बॉक्स ऑफिस पर सामंथा की फिल्म ने 125 हजार डॉलर की कमाई की। यह आंकड़े तब हैं, जब फिल्म का बहुत बड़े स्तर पर प्रमोशन नहीं किया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शाकुंतलम फिल्म का वीकेंड कलेक्शन कितना हुआ।

एक ओर साउथ जोन से आई इस मूवी ने ठीकठाक ओपनिंग कर दर्शकों को एक और अच्छी फिल्म दी है, तो दूसरी ओर नवीन बाबू उर्फ नानी की फिल्म ‘दसरा’ भी टिकट विंडो पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। 30 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 77.31 करोड़ की कमाई कर ली है।