कैश नहीं निकाल पाए, तो ATM ही उखाड़ ले गए चोर…

कैश नहीं निकाल पाए, तो ATM ही उखाड़ ले गए चोर…

April 15, 2023 Off By NN Express

बूंदी, 15 अप्रैल । राजस्थान में चोरी की एक अनोखी घटना हुई है। मामला बूंदी जिला से जुड़ा है जहां के लाखेरी कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को अज्ञात बदमाशों ने  देर रात उखाड़ ले जाने की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने महज तीन मिनट में ही एटीएम उखाड़ लिया, इस मामले में लाखेरी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही खाली एटीएम और वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है।

इस कार्रवाई के सबंध में डीएसपी नतिसा जाखड़ ने बताया कि कस्बे के बोटम क्षेत्र में स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में देर रात 13 लाख 500 रु राशि से भरा एटीएम उखाड़ने की घटना घटी थी।  इसकी सूचना मिलने के बाद वो और थाना प्रभारी महेश कुमार ने तुरंत मोके पर पहुंच कर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और बदमाशो की शिनाख्त की, जिसके बाद उनके द्वारा बूंदी जिला सहित टोक सवाईमाधोपुर में नाकेबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश की गई। 

बता दे कि पुलिस की सघन नाकेबंदी से परेशान बदमाश इन्द्रगढ टोल के पास जंगल में खाली एटीएम को डाल कर भाग रहे थे, इसी दोरान पुलिस ने पीछाकर गाड़ी चला रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही खाली एटीएम और गाड़ी भी जब्त कर ली. एटीएम उखाड़ कर ले जाने की यह वारदात रात 3 बजे के करीब की है, जिसे बदमाशों ने महज दो से तीन मिनट में अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

पुलिस इस घटना का जल्द ही पर्दाफाश किये जाने की बात कह रही है. आपको बता दें कि इसी वर्ष 21 जनवरी को भी हिण्डोली में एसबीआई बैंक का एटीएम उखाड़कर बदमाशो द्वारा एक लाख 32 हजार राशि पार करने की घटना घटी थी।  इससे करीब पाच वर्ष पूर्व बूंदी शहर में सेन्ट्रल बैक का एटीएम उखाड़ने की घटना घटी थी।