Mahasmund Crime : लाखों की जेवर चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे….

Mahasmund Crime : लाखों की जेवर चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे….

April 5, 2023 Off By NN Express

महासमुंद, 05 अप्रैल । जिले के ब्लाक बसना से चोरी की घटना सामने आई है यहां थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर चोरी के गहने को बेचने की कोशिश कर रहे, एक व्यक्ति को लाखों रुपए के जेवर के साथ गिरफ्तार किया है। बसना क्षेत्र का मामला। बता दें कि बसना थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर को नगर गस्त के दौरान मुखबीर से सूचना मिला कि शहीद वीर नारायण चौक बसना के पास हरिराम ज्वेलर्स दुकान के पास एक व्यक्ति चोरी के सोने की माला बिक्री करने हेतु ग्राहक तलाशते हए खडा है।

इसकी सूचना मिलते ही  पुलिस स्टाफ दुकान के पास पहुंचकर मुखबीर के बताये हुलिये के मुताबिक व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम मनोज बारीक उम्र 23 साल निवासी जगत थाना बसना का रहने वाला बताया। कड़ाई से पूछताछ करने पर करीब 15-20 दिन पूर्व ग्राम संकरी में लुदो पटेल के घर घुंसकर सोने की माला एवं एक विवो मोबाईल चोरी करना कबूल किया। साथ ही 1अप्रैल को रात्रि ग्राम जगत में जयलाल पटेल के घर से सोने चांदी के जेवर चोरी करना स्वीकार किया है।

आरोपी के निशानदेही पर दो नग सोने की माला, दो जोडी सोने की टाप्स, एक जोड़ी चांदी का पायल, एक नग सोने की फुल्ली तथा एक मोबाईल कुल कीमती करीब एक लाख 75 हजार रूपये को जब्तकर आरोपी के विरुद्ध धारा 41(1+4) 457,380 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया।