गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को को 6 विकेट से हराया

गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को को 6 विकेट से हराया

April 5, 2023 Off By NN Express

दिल्ली 05 अप्रैल  दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का सांतवा मुकाबला खेला गया। जहां गुजरात ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया है।इसी के साथ गुजरात ने सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। इस मुकाबले में युवा साईं सुदर्शन ने सूझबूझ भरी पाऱी खेलते हुए 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। साथ मिलर ने अंत में 31 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।

बता दें कि, गुजरात टाइटंस ने मेजबान टीम दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली टीम सस्ते में निपट गई। दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गवांकर 162 रन ही बना सकी। दिल्ली की ओर से अंत में अक्षर ने जुझारू पारी खेलते हुए मात्र 22 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 36 रन ठोके। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने धीमी शुरुआत की। गुजरात के दोनों ओपनर के साथ कप्तान हार्दिक पांड्या भी जल्दी पवेलियन लौट गए।

हालांकि, युवा साईं सुदर्शन ने विजय शंकर के साथ पारी को आगे बढ़ाते हुए अर्धशतकीय साझेदारी की। लेकिन ये साझेदारी पारी के 14 ओवर में मार्श ने तोड़ी और विजय शंकर को 29 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि, अंत तक खेलते हुए साईं सुदर्शन ने मिलर के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान साईं सुदर्शन ने 62 रन बनाए। वहीं मिलर ने भी 31 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाया।