Aaj Ka Rashifal 02 April 2023: रशिफल से जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 02 April 2023: रशिफल से जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए आज का दिन

April 2, 2023 Off By NN Express

 Aaj Ka Rashifal 02 April 2023: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। राशिफल के अनुसार, आज यानि 02 अप्रैल 2023, रविवार के दिन कुछ राशियों को आर्थिक वृद्धि का आशीर्वाद प्राप्त होगा और साथ ही किए गए प्रयास सफल होने की संभावना अधिक है। आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है, जिसका समापन 03 अप्रैल, सोमवार को सुबह 06 बजकर 24 मिनट पर हो जाएगा और इसी समय से त्रयोदशी तिथि प्रारंभ हो जाएगी। आइए ज्योतिषाचार्य के. ए. दुबे पद्मेश जी से जानते हैं कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए रविवार का दिन?

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।आर्थिक योजना सफल होगी। भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टदायी और तनावपूर्ण होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी।

बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शाही खर्च आर्थिक तनाव देगा। पारिवारिक विवाद की आशंका है।

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। महिला अधिकारी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा।

जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्कता है। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिलेगा।

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा।संतान या शिक्षा के कारण तनाव मिल सकता है। व्यक्ति विशेष से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी।