“Anupamaa” : माया को फिर मिला अनुज को पाने का मौका, क्या फिर अकेली रह जाएगी अनुपमा?

“Anupamaa” : माया को फिर मिला अनुज को पाने का मौका, क्या फिर अकेली रह जाएगी अनुपमा?

March 31, 2023 Off By NN Express

Anupamaa Update: अनुपमा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ अनुज और अनुपमा के बीच गलतफहमी काफी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं अनुपमा को छोड़कर अनुज छोटी अनु के पास आ पहुंचा है. जहां उसे अपनी बेटी के मिलने की खुशी तो है, लेकिन अनुपमा के न होने की कमी का भी एहसास है. अनुज को बिना अनुपमा के देख माया की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है. माया ने अपनी साजिशों के जाल को फिर से बुनना शुरू कर दिया है.

अनुज ने जहां अनुपमा को छोड़ने का मन बना लिया है. वहीं अनुपमा अपने हालातों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच छोटी अनु अपने पापा अनुज से पूछती है कि मम्मी के साथ झगड़ा करके आए हो न. इस सवाल का अनुज कोई जवाब नहीं देता. लेकिन अनु बताती है कि उसकी मम्मी दुनिया की सबसे अच्छी मां है. वो उसके लिए कुछ भी कर सकती हैं. छोटी अनु के मुंह से इस तरह की बाते सुनकर अनुज दंग रह जाता है.

हालांकि पास में खड़ी माया यही कोशिश करती है कि अनु और अनुज कहीं अनुपमा को फोन मिलाकर बात न कर लें. जिसके चलते वह छोटी अनु को अनुपमा के बिजी होने की बात कहती है. लेकिन छोटी अनु का दिल इस बात को मानने को तैयार ही नहीं है कि उसकी मम्मी उससे मिलने नहीं आई. वहीं अपनी बेटी की बाते सुनकर अनुज के चेहरे पर कई सवाल नजर आते हैं.अपनी बेटी का दर्द देखकर अनुपमा की मां अनुज से मिलने के लिए माया के घर जाएंगी.

लेकिन अनुज की बाते सुनने के बाद अनुपमा की मां टूट जाएंगी. किसी ने कभी नहीं सोचा होगा कि अनुज का अनुपमा के लिए 26 साल का प्यार यूं इस तरह से खत्म हो जाएगा. वहीं अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल है. वो एक बार फिर से जिंदगी के उसी मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है, जहां उसे बिना उसकी गलती के छोड़ दिया गया है. अब आगे देखना ये होगा कि क्या अनुपमा बिखर जाएगी या एक बार फिर से खुद को संभालकर निखर जाएगी.