Gumraah : नहीं बनना चाहती थीं थ्रिलर फिल्म का हिस्सा, गुमराह को लेकर Mrunal thakur ठाकुर का खुलासा….

Gumraah : नहीं बनना चाहती थीं थ्रिलर फिल्म का हिस्सा, गुमराह को लेकर Mrunal thakur ठाकुर का खुलासा….

March 30, 2023 Off By NN Express

Mumbai : आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मोस्ट अवेटेड स्टूडियो1 द्वारा प्रोड्यूस फिल्म गुमराह का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म गुमराह जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. आपको बता दें गुमराह एक थ्रिलर फिल्म है. हालांकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ने कहा कि शुरू में वो थ्रिलर फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं.

दरअसल गुरुवार 23 मार्च को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और मुराद खेतानी सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. ऐसे में फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर मृणाल ठाकुर ने बताया कि, शुरुआत में उन्हें इस फिल्म को करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी.

फिल्म में फीमेल पुलिस अफसर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर कहती हैं कि, मुझे पहली बार पुलिस का रोल निभाने का मौका मिला है. वहीं थ्रिलर एक ऐसी चीज है जिसे हम सब एन्जॉय करते हैं. मैं सच बताऊं तो पहले मैं थ्रिलर फिल्म नहीं करना चाहती थी और मैं इस फिल्म को ना बोलने वाली थी. लेकिन फिल्म की कहानी सुनने के बाद मैंने महज 30 सेकेंड में फिल्म के लिए हां बोल दी.

आदित्य के बारें में बात करते हुए मृणाल ने कहा कि एक एक्टर के दो अलग-अलग किरदारों के साथ परफॉर्म करना काफी इंट्रेस्टिंग था. मैंने काफी कुछ नया सीखा. मैं फिल्म के निर्देशक वर्धन को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना. फिल्म में आदित्य के लिए डबल रोल प्ले करना काफी मुश्किल रहा होगा. लेकिन मैंने सेट पर काफी मजा किया.

मृणाल बोली कि, आदित्य के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव था. फिल्म के दौरान मैंने आदित्य से काफी कुछ नया सीखा है. ऐसे में अगर भविष्य में मुझे कभी डबल रोल निभाना पड़ा तो मैं उसके लिए थोड़ा बहुत तैयार हूं.

गौरतलब है कि, फिल्म गुमराह में आदित्य रॉय कपूर दो अलग अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं. पुलिस अफसर बनी मृणाल क्राइम करने वाले सस्पेक्ट की तलाश में हैं, जिसका चेहरा काफी हद तक आदित्य से मिलता जुलता है.