IPL 2023 : आरसीबी के लिए बुरी ख़बर, पहले मुकाबले से बाहर होंगे दो मैच विनर खिलाड़ी

IPL 2023 : आरसीबी के लिए बुरी ख़बर, पहले मुकाबले से बाहर होंगे दो मैच विनर खिलाड़ी

March 30, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 में आरसीबी अपना पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।इस मैच से पहले टीम के लिए बुरी ख़बर आ रही है।दरअसल मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण मैच से आरसीबी के दो दिग्गज खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं।आरसीबी के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आईपीएल के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं ।

हालांकि राहत की बात यही है कि बाद के मैचों के लिए जोश हेजलवुड उपलब्ध रहेंगे।रिपोर्ट की माने तो जोश हेजलवुड के साथ कुछ समस्या है वह आईपीएल में भाग लेने का फैसला करने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से सलाह लेंगे ।इसके बाद कुछ निर्णय लिया जाएगा।दिक्कत यहीं खत्म नहीं रही है। पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया के ही ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का भी पहला मैच खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

हाल ही में उन्‍होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है । लेकिन वह अभी तक अपनी चोट से सही से उबर नहीं पाए हैं।हालांकि मैक्सवेल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आए थे। बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से  मैक्सवेल और  जोश हेजलवुड बाहर हो सकते हैं।

अगर ये दोनों ही खिलाड़ी बाहर रहते हैं तो आरसीबी को भी इन खिलाड़ियों की कमी खलेगी।आईपीएल 2023 के तहत भी आरसीबी की कप्तानी फॉफ डुप्लेसी ही करते नजर आएंगे जो पिछले साल ही टीम के कप्तान बने थे।विराट कोहली ने साल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ी दी थी। आरसीबी आईपीएल की उन टीमों में से एक है जो अब तक खिताब अपने नाम कर पाई है।