Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बेटे के लिए लौट आएगा अभिमन्यु? खुद अक्षरा ने लगाई मदद की गुहार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बेटे के लिए लौट आएगा अभिमन्यु? खुद अक्षरा ने लगाई मदद की गुहार

March 30, 2023 Off By NN Express

Mumbai : स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है  को टेलीविजन के सबसे लंबे शोज में गिना जाता है. राजन शाही के निर्देशन में बनने वाले इस शो में कई पीढियों की कहानी को दर्शाया जा चुका है. वहीं कहानी की शानदार प्लाटिंग और दमदार परफॉर्मेंस के कारण शो को हमेशा से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि शो के आने वाले एपिसोड में कई बदलाव आते दिखाई दे रहे हैं.

लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है की शुरुआत हर्षद चौपड़ा और प्रणाली राठौड़ की लवस्टोरी से हुई थी. वहीं दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आ रही थी. लेकिन मेकर्स ने शो में बड़ा ट्विस्ट लाते हुए दोनों की जोड़ी को अलग कर दिया था. वहीं लीप के बाद शो की कहानी ने नया मोड़ ले लिया था. जिसके बाद अक्षरा की जिन्दगी में अभिनव की एंट्री हुई. ऐसे में अक्षरा और अभिनव की नजदीकियां बढ़नी ही शुरू हुई थी कि शो में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आ गया है.

अक्षरा पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

दरअसल जल्द हम देखेंगे कि अक्षरा अभिनव और अबीर के साथ मिलकर अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करेगी. क्योंकि वो अभिनव के साथ अपने रिश्ते की नई शुरूआत करना चाहती है. अक्षरा अभिनव को अपने दिल की बात बताएगी कि इससे पहले अभीर की तबीयत खराब हो जाएगी. डॉक्टर्स की रिपोर्ट के जरिए उसे पता चलेगा कि अबीर के दिल में छेद है.

बेटे की मदद के लिए आगे आएगा अभिमन्यु ?

डॉक्टर के मुताबिक अबीर को सिर्फ उसका पिता यानी डॉक्टर अभिमन्यु ही बचा सकता है. डॉक्टर की बात सुनकर मजबूर अक्षरा अपने बेटे की जान बचाने के लिए अभिमन्यु को कॉल करेगी. ऐसे में दिखेना दिलचस्प होगा कि क्या अभिमन्यु अक्षरा के लिए मदद का हाथ बढ़ाता है और आखिरकार क्या अभिमन्यु को पता चल जाएगा कि अबीर उसका बेटा है.