Raigarh News : दो मासूम बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी, पति ने लगा ली फांसी….

Raigarh News : दो मासूम बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी, पति ने लगा ली फांसी….

March 26, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ 26 मार्च  दो मासूम बच्चों को छोड़कर बीवी जब घर से दुबारा भागी तो अवसाद में डूबे पति ने बन्द कमरे में फांसी लगाते हुए अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह दुखद प्रसंग घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घरघोड़ा से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर कुडुमकेला के नवाडीह में रहने वाले सिलबन्धु चौहान 35 वर्ष को शनिवार सुबह घर में अपने 5 और ढाई साल के दो बच्चों के साथ देख परिजन महुआ बीनने निकल गए। कुछ घंटे के बाद चौहान परिवार वापस घर लौटा तो दरवाजे को भीतर से बन्द पाया।

तदुपरांत उन्होंने खिड़की से झांका तो भीतर का नजारा देख उनके होश उड़ गए क्योंकि म्यांर में बंधे पर वह लटक रहा था। बदहवास परिजनों ने आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाते हुए दरवाजा तोड़कर अंदर गए और सिलबन्धु को मृत पाया, तो इसकी सूचना थाने में दी। वहीं पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि सिलबन्धु की पत्नी सालभर पहले अचानक घर से भाग गई थी, मगर कुछ रोज के बाद वापस लौट आई।

पति भी अपनी पत्नी की बेवफाई को गलती समझकर माफ कर चुका था, बावजूद इसके 7-8 महीने पहले वह फिर घर से निकल गई। ऐसे में बीवी की बेरुखी से दुखी रहने वाले सिलबन्धु ने आखिरकार फांसी लगाते हुए मौत को गले लगा लिया।बहरहाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए चौहान परिवार को सौंपने वाली घरघोड़ा पुलिस मर्ग कायम करते हुए छानबीन कर रही है।