Couple ने 125 फीट ऊंचाई से लगाई छलांग, जानिए क्या है वजह…..

Couple ने 125 फीट ऊंचाई से लगाई छलांग, जानिए क्या है वजह…..

March 12, 2023 Off By NN Express

मुंबई, 12 मार्च । एक दूजे के लिए जी ना सके तो कयामत से कयामत कर गए. एक दूजे के लिए मर गए. परिवार वालों ने लव मैरेज की मांग ठुकराई तो मुंबई के एक कपल ने 125 फुट ऊंचाई से छलांग लगाकर कर लिया सुसाइड. मुंबई के कांदिवली ईस्ट के समता नगर इलाके में एक प्रेमी-प्रेमिका की आत्महत्या की खबर ने खलबली मचा दी है. मुंबई पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारियों के मुताबिक दोनों समता नगर के पास जानूपाडा में एक दूसरे के पड़ोसी थे और पिछले दो महीने से अपने घर वालों को राजी करने की कोशिशों में लगे हुए थे. लेकिन घर वालों का विरोध कायम रहा. इसके बाद इन दोनों ने मिलकर आखिरी फैसला कर लिया.

21 साल का आकाश झाटे हाउस कीपिंग का काम करता था और 16 साल की उसकी प्रेमिका वैशाली गोवारे एक स्टूडेंट थी. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का केस दर्ज कर लिया है और परिवारवालों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर रही है. शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे मुंबई के कांदिवली ईस्ट के समता नगर पुलिस स्टेशन में एक कॉल आया. बताया गया कि जानूपाडा की खाई में दो लोगों के शव पड़े हुए हैं. इनमें से एक लड़का और एक लड़की है. सूचना मिलते ही समतानगर पुलिस स्टेशन से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आगे की कार्रवाई शुरू की गई.

दोनों के परिवार वालों से पूछताछ में पता चला कि नाबालिग प्रेमिका वैशाली गुरुवार की रात को खाना खाकर सोई, लेकिन सुबह उसके परिवार वालों ने उसे अपने बिस्तर से गायब पाया. आसपास तलाश करने पर कहीं उसका पता नहीं चला. इसके बाद वैशाली के परिवार वालों ने इसकी सूचना समता नगर पुलिस स्टेशन को दी. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अब तक जांच में यह पता चल पाया है कि वैशाली और अक्षय शुक्रवार की सुबह अपने-अपने घर से बाहर गए. अक्षय ने घर से निकल कर अपने मोबाइल फोन से अपने परिवारवालों के नाम एक मैसेज किया. मैसेज में लिखा- मैं जा रहा हूं, अब कभी नहीं लौटूंगा.