Disha Patani ने बिकिनी पहनकर शीशे के सामने ले डाली ऐसी बोल्ड सेल्फी, यूजर ने कहा- कोई तो एसी लगाओ यार…

Disha Patani ने बिकिनी पहनकर शीशे के सामने ले डाली ऐसी बोल्ड सेल्फी, यूजर ने कहा- कोई तो एसी लगाओ यार…

February 24, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा पाटनी अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। फैंस भी दिशा की तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं। इसी बीच दिशा की एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। इस तस्वीर में दिशा का बोल्ड अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है।

बिकिनी में दिशा की मिरर सेल्फी वायरल

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में फिर से दिशा की बोल्डनेस देखने को मिल रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा बिकिनी पहन कर मिरर में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दिशा ने एनिमल प्रिंट की बिकिनी पहनी हुई है। बिकिनी पहन कर दिशा साइड पोज देते हुए सेल्फी ले रही हैं। वहीं, दिशा के गीले और ओपन बाल उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है।

तस्वीर पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स

दिशा पाटनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी हॉटनेस ने तो टेंपरेचर बढ़ा दिया, कोई तो एसी लगाओ यार…।’ एक ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर कमेंट किया। उसने लिखा, ‘दिशा की शादी का इंतजार कौन कर रहा है? कोई अनुमान है कि वह किसके साथ शादी करेगी? इस तरह के कई और कमेंट दिशा की इस तस्वीर पर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब दिशा की कोई तस्वीर इतनी वायरल हुई है।