खुले आम चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे प्रेमी युगल

खुले आम चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे प्रेमी युगल

February 8, 2023 Off By NN Express

अजमेर 08 फरवरी । लखनऊ और छत्तीसगढ़ में बाइक पर रोमांस करने के वीडियो सामने आने के बाद अब एक नया वीडियो राजस्थान के अजमेर से सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़ा खुले आम सड़कों पर चलती बाइक पर रोमांस करता नजर आया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इश्क की खुमारी में कुछ युवक-युवतियां इस कदर खो जाते हैं कि ना तो उन्हें शर्म-लिहाज रहती है और ना ही वो कायदे-कानून की फिक्र करते हैं। आज कल कुछ लोगों को चलती कार या चलती बाइक में रोमांस करने में बड़ा मजा आता है।यह घटना सोमवार रात अजमेर के रीजनल कॉलेज चौराहे की है जहाँ एक कपल चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आया। 

लड़का-लड़की ने ना तो राह चलते लोगों की परवाह की और ना ही ट्रैफिक के नियमों का ख्याल रखा। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करने में इतना बिजी थे कि उन्हें ये भी ख्याल नहीं रहा कि उनका लोगों ने वीडियो बना लिया है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़का बाइक चला रहा है और लड़की उसके आगे मुंह करके बैठी है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों प्रेमी जोड़े को चिन्हित किया और पूछताछ के लिए बुलाया। लड़के की पहचान फॉयसागर रोड निवासी साहिल मैसी (24) के रूप में की गई है हालांकि लड़की के बारे में पुलिस ने कुछ भी नहीं कहा है। पुलिस ने दोनों पर आईपीसी की धारा 336, 279, 294 के तहत केस दर्ज किया है। लड़के की बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि जांच चल रही है अगर ये दोनों दोषी पाए गए तो दोनों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।