खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार फिल्मों के लिए चार्ज करते हैं 100 करोड़, सुने खुद उनकी जुबानी 

खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार फिल्मों के लिए चार्ज करते हैं 100 करोड़, सुने खुद उनकी जुबानी 

January 23, 2023 Off By NN Express

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज हुआ। इस मौके पर अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा, डायना पेंटी समेत पूरी टीम मौजूद रही. इस दौरान अक्षय ने अपनी फीस पर भी प्रतिक्रिया दी। दरअसल, जब एक पत्रकार ने अक्षय कुमार से पूछा कि जब उनके बारे में यह खबर छपती है कि वह एक फिल्म के लिए 50 करोड़, 100 करोड़ चार्ज करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है? तो अक्षय कुमार ने मजेदार रिएक्शन दिया। अक्षय ने कहा, “मेरा बदिया रिएक्शन रहता है। तेरा क्या रिएक्शन रहता है।

तूने बता था कि तेरी शेरवानी में हसब हुई, तुझे कैसा लगता था।” अक्षय ने आगे कहा, “अच्छा लगता है ना। और लगना भी चाहिए। क्योंकि पॉजिटिव बात है ना। ट्रेलर लॉन्च के दौरान, इमरान हाशमी ने आश्चर्य जताया कि हिंदी फिल्म निर्माता अधिक मल्टीस्टारर फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं। उन्होंने कहा, “मेरे लिए सिर्फ कंटेंट मायने रखता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म सोलो हीरो है, टू हीरो या थ्री हीरो। मुझे नहीं पता कि ज्यादा मल्टीस्टारर फिल्में क्यों नहीं बन रही हैं। चाहिए। क्योंकि अगर आप पिछले दो-तीन सालों का ट्रेंड देखिए, ऐसी फिल्में सफल रही हैं।

सेल्फी एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया है, जो इससे पहले ‘गुड न्यूज’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की भी अहम भूमिका है। सेल्फी: फिल्मों के लिए अक्षय कुमार चार्ज करते हैं 100 करोड़ रुपये? जानिए खुद सुपरस्टार ने क्या कहा? दरअसल, जब एक पत्रकार ने अक्षय कुमार से पूछा कि जब उनके बारे में यह खबर छपती है कि वह एक फिल्म के लिए 50 करोड़, 100 करोड़ चार्ज करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है? तो अक्षय कुमार ने मजेदार रिएक्शन दिया।

अक्षय ने कहा, “मेरा बदिया रिएक्शन रहता है। तेरा क्या रिएक्शन रहता है। तूने बता था कि तेरी शेरवानी में हसब हुई, तुझे कैसा लगता था। अक्षय ने आगे कहा, “अच्छा लगता है ना। और लगना भी चाहिए। क्योंकि पॉजिटिव बात है ना। ट्रेलर लॉन्च के दौरान, इमरान हाशमी ने आश्चर्य जताया कि हिंदी फिल्म निर्माता अधिक मल्टीस्टारर फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं। उन्होंने कहा, “मेरे लिए सिर्फ कंटेंट मायने रखता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म सोलो हीरो है, टू हीरो या थ्री हीरो। मुझे नहीं पता कि ज्यादा मल्टीस्टारर फिल्में क्यों नहीं बन रही हैं। चाहिए।

क्योंकि अगर आप पिछले दो-तीन सालों का ट्रेंड देखिए, ऐसी फिल्में सफल रही हैं।” सेल्फी एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया है, जो इससे पहले ‘गुड न्यूज’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की भी अहम भूमिका है।