बिग बॉस 16 में शुरू हुआ टिकट टू फिनाले वीक, क्या निमृत कौर बरकरार रख पाएंगी कैप्टेंसी

बिग बॉस 16 में शुरू हुआ टिकट टू फिनाले वीक, क्या निमृत कौर बरकरार रख पाएंगी कैप्टेंसी

January 17, 2023 Off By NN Express

बिग बॉस सीजन 16 अब धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हालांकि जैसे शो खत्म होने के नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे घर में कई नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में घर से 3 कंटेस्टेंट साजिद खान, अब्दु रोज़िक और श्रीजिता डे बाहर हो चुके हैं. अब ताजा एपिसोड में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ. हालांकि इस दौरान घर में काफी हंगामा और बहस भी हुई. वहीं बिग बॉस ने एक ट्विस्ट के साथ घर के एक सदस्य को टिकट की फिनाले जीतने का मौका भी दिया.

निमृत कौर अहलूवालिया को मिला टिकट टू फिनाले

बिग बॉस 16 की शुरुआत में ही बिग बॉस सभी घर वालों को बताते हैं कि जिसे जाना था वो जा चुका है और आप इस शो के डिजर्विंग टॉप 9 कंटेस्टेंट हैं. अब बिग बॉस घर वालों को शो का नया ट्विस्ट बताते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि शो में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है और बिग बॉस एक बार फिर शो की शुरुआत शुरू से करने जा रहे हैं. बिग बॉस का पहला कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया बनीं थी इसलिए बिग बॉस एक बार फिर निमृत को घर का कैप्टन बना रहे हैं. अब घरवाले चाहें तो उनकी कैप्टंसी छीनने की कोशिश कर सकते हैं. जो इस हफ्ते कैप्टेंसी हासिल करेगा उसे सीधे फिनाले में जाने का मौका मिलेगा. इसके बाद सभी घरवाले निमृत को कैप्टंसी से हटाने का प्लान बनाते हैं.

इस हफ्ते ये 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

वहीं बिग बॉस घर वालों को नॉमिनेशन टास्क भी देते हैं. जिसमें हर सदस्य को किसी 2 घरवालों को नॉमिनेट करने का मौका मिलेगा. टास्क की शुरुआत करने से पहले बिग बॉस घर के सदस्यों के एक ऐसी जगह ले जाने हैं जहां कीचड़ का दलदल और सामने एक बड़ा सा मगरमच्छ खड़ा होता है. टास्क में सबसे पहले सौंदर्या टीना और शालीन को नॉमिनेट करती हैं. वहीं सुंबुल भी टीना का नाम लेती हैं. इस टास्क में निमृत भी शालीन और टीना को नॉमिनेट करती हैं. प्रियंका सौंदर्या और सुंबुल का नाम लेती हैं. वहीं, एमसी स्टैन इस हफ्ते के नॉमिनेशन में सौंदर्या और अर्चना को शामिल करते हैं. शिव की बारी आती है तो वो अर्चना और सौंदर्या को नॉमिनेट करते हैं. वहीं शालीन ने सौंदर्या और सुंबुल को नॉमिनेट किया. बिग बॉस में इस हफ्ते जिन 4 सदस्यों को नॉमिनेट किया है उनमें टीना, सौंदर्या, सुंबुल और शालीन का नाम शामिल है. ये 4 सदस्य बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.