कैटरीना कैफ दे सकती हैं गुड न्यूज,इन फोटोज और वीडियोज ने बढ़ाई प्रेग्नेंसी की अटकलें, आपने देखा क्या?

कैटरीना कैफ दे सकती हैं गुड न्यूज,इन फोटोज और वीडियोज ने बढ़ाई प्रेग्नेंसी की अटकलें, आपने देखा क्या?

January 13, 2023 Off By NN Express

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज किसी परिचय मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं. कटरीना इन दिनों विक्की कौशल के साथ मैरिड लाइफ को हैपिली एन्जॉय कर रही हैं.हालाँकि इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि इस तरह की अफवाह उड़ी हो. हम आपको वो 5 मौके बताते हैं जब कैटरीना की फोटो वायरल होते ही प्रेग्नेंसी की अटकलें फैंस लगाने लगे.कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी को एक साल हो गया है. जब से इन दोनों सितारों की शादी हुई उसके कुछ महीने बाद से ही सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी.कई बार एक्ट्रेस के ढीले कपड़ों को देखकर फैंस को लगा कि कैटरीना प्रेग्नेंट है तो कभी कैटरीना के हाल ही में सामने आई सिद्धिविनायक मंदिर की फोटो देखकर फैंस को ऐसा लगा कि एक्ट्रेस जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. अब कैटरीना प्रेग्नेंट हैं या फिर नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन आप वो 5 वीडियो और फोटोज देखिए जिनके सामने आते ही फैंस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

ALSO READ :-IPL में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल चुके रेप के आरोपी इस क्रिकेटर को मिली जमानत.. 3 महीने से जेल में था बंद

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना कैफ
कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल और सास के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गई थीं. एक्ट्रेस की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो कैटरीना के खड़े होने का स्टाइल देखकर फैंस कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

क्रिसमस सेलिब्रेशन
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने परिवार के साथ पिछले महीने क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. इस सेलिब्रेशन की फोटो कैटरीना ने जैसे ही शेयर की तो फैंस फिर से प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. इसके पीछे की वजह कैटरीना का अपनी सास के पीछे खड़ा होकर टमी को कवर करते हुए तस्वीर क्लिक करवाना है.

अवॉर्ड नाइट की फोटो से उड़ी अफवाह
कैटरीना कैफ कुछ वक्त अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस कुछ इस तरह से बैठी हुई थीं कि फोटो में एक्ट्रेस का टमी निकला हुआ नजर आया. जिसके बाद प्रेग्नेंसी की अटकलों को और हवा मिली.

एयरपोर्ट पर ढीले कपड़ों में दिखीं कैटरीना
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी फैंस प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे थे. वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना कार से नीचे उतरीं और रेड कलर का ढीला-ढाला सूट पहने दिखाई दीं. कैटरीना लगातार वीडियो में दुपट्टे से टमी को कवर करती हुई दिखीं. जिससे एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली थी.