पैतृक गांव में होगा पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचे राहुल, कही ये बात

पैतृक गांव में होगा पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचे राहुल, कही ये बात

January 13, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली: जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन हो गया है। 75 वर्ष की उम्र में गुरुवार रात गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जाता है कि सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी बेटी ने निधन की जानकारी दी। उनका पार्थिव शरीर दिल्ली के छतरपुर स्थित उनके निवास स्थान पर रखा गया, जहां लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। .

शरद यादव का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति: पवार
Sharad Yadav Death:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शरद यादव के निधन को भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने ट्वीट किया कि उनके निधन पर उनके परिवार और अनुयायियों को संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

नीतीश कुमार ने जताया दुख
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाजवादी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन से दुखी हूं। शरद यादव के साथ मेरा बहुत गहरा रिश्ता था। उनके निधन की खबर से स्तब्ध और दुखी हूं। वे एक प्रखर समाजवादी नेता थे। उनका निधन सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय है। उनकी आत्मा को शांति मिले।

मैंने शरद यादव से राजनीति के बारे में बहुत कुछ सीखा: राहुल
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने शरद यादव से राजनीति के बारे में बहुत कुछ सीखा है, वह आज हमारे बीच नहीं रहे तो काफी दु:ख हो रहा है। उन्होंने कभी अपना सम्मान नहीं खोया, जबकि राजनीति में सम्मान खोना बहुत आसान होता है।