Bigg Boss 16: घरवालों को वापस मिली इतनी इनाम की रकम, लेकिन चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

Bigg Boss 16: घरवालों को वापस मिली इतनी इनाम की रकम, लेकिन चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

January 10, 2023 Off By NN Express

Bigg Boss 16: बिग बॉस का ये सफर जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार बिग बॉस खुद घरवालों के साथ गेम खेल रहे हैं, इसलिए दर्शक इस सीजन को और भी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। सलमान खान के इस विवादित शो में अब केवल 10 कंटेस्टेंट बचे हैं। इस हफ्ते घरवालों के लिए छुट्टी का हफ्ता है, जहां वह अपने परिवार संग समय बिताएंगे। इस हफ्ते जहां नॉमिनेशन टास्क में एक बड़ा ट्विस्ट आया, तो वही बिग बॉस ने इनाम की राशि को लेकर घरवालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया। हालांकि बिग बॉस के घर में कुछ भी फ्री नहीं है, इसलिए घरवालों को अपनी इनाम राशी को पाने के लिए एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।

बिग बॉस का ये सफर जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार बिग बॉस खुद घरवालों के साथ गेम खेल रहे हैं, इसलिए दर्शक इस सीजन को और भी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। सलमान खान के इस विवादित शो में अब केवल 10 कंटेस्टेंट बचे हैं। इस हफ्ते घरवालों के लिए छुट्टी का हफ्ता है, जहां वह अपने परिवार संग समय बिताएंगे। इस हफ्ते जहां नॉमिनेशन टास्क में एक बड़ा ट्विस्ट आया, तो वही बिग बॉस ने इनाम की राशि को लेकर घरवालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया। हालांकि बिग बॉस के घर में कुछ भी फ्री नहीं है, इसलिए घरवालों को अपनी इनाम राशी को पाने के लिए एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।

बिग बॉस का सीजन जब शुरू हुआ था, तो विनर की इनाम राशि 50 लाख की थी। लेकिन बिग बॉस ने पहली बार बजर टास्क रखा, जिसमें सौंदर्या, अर्चना और सुम्बुल को बचाने के लिए साजिद, गौतम और प्रियंका ने बजर बजा दिया। इस टास्क के बाद बिग बॉस की इनाम राशि में से 25 लाख रुपए कम हो गए थे। दूसरी बार सलमान खान ने इस दुविधा में शालीन भनोट को फंसाया, जहां टीना और सुम्बुल नॉमिनेशन में थीं और शालीन के पास ये अधिकार था कि वह दोनों कंटेस्टेंट में से किसी एक को बचा सकें। इस टास्क में शालीन ने पहली बार तो बजर नहीं दबाया जिसकी वजह से टीना बाहर हो गई, लेकिन दूसरी बार जब उन्होंने टीना को अपनी आंखों के सामने देखा तो वह खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने बजर प्रेस कर दिया, जिसकी वजह से बचे हुए 25 लाख भी चले गए थे।