Wedding Trends of 2023: वेडिंग आउटफिट्स चुनने से पहले जान लें इस साल के ट्रेडिंग कलर्स और प्रिंट्स

Wedding Trends of 2023: वेडिंग आउटफिट्स चुनने से पहले जान लें इस साल के ट्रेडिंग कलर्स और प्रिंट्स

January 9, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,09 जनवरी I नए साल के आगमन के साथ ही शादियों का सीजन शुरू हो जाता है। ऐसे में शादियों में शिरकत करने के लिए ज्यादातर युवतियां न्यू ईयर का बेस्ट कलेक्शन लेना पसंद करती हैं। इस साल भी इंडियन वेडिंग में बोल्ड कलर्स का जलवा बरकरार रहेगा, जिन्हें आप इस साल होने वाले वेडिंग फंक्शंस में कैरी करके महफिल की शान बन जाएंगी।

अम्ब्रैला कट

साल 2022 में अनारकली की सिलवट वाला ब्राइडल लहंगा काफी ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में आप इस साल शादी के लिए सिंपल लहंगा लेने के बजाय अम्ब्रैला कट के साथ अनारकली के घेरे वाला लहंगा सेलेक्ट कर सकती हैं। इससे आपके ब्राइडल लुक को एक्स्ट्रा टच मिलेगा और आपका लुक निखर कर सामने आएगा।

शरारा करें ट्राई

बीते साल में शादियों के सीजन में शरारा ड्रेसेज भी युवतियों में ट्रेंड कर रही थी। ऐसे में शरारा ड्रेस को भी आप इस साल होने वाली शादी में चुन सकती हैं। इसके अलावा ड्रेस से मैचिंग ज्लूरी और हील्स कैरी कर आप आसानी से अपने लुक को इन्हैंस कर सकती हैं।

इंडो वेस्टर्न स्टाइल

शादी के साथ-साथ मेंहदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी में आकर्षक दिखने के लिए इंडो-वेस्टर्न ड्रेस कैरी करना आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। बीते 2022 में शादी और पार्टी में इंडो-वेस्टर्न लुक काफी ट्रेंडिंग में था। वहीं 2023 में भी इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ सिंपल ज्लूरी और हील्स पहनकर आप हर ओकेजन में स्टाइलिश दिख सकती हैं।

प्रिंट वाला हो लहंगा

इस साल प्रिटेंड लहंगा भी डिमांड में है। हाल ही में हंसिका मोटवानी ने अपनी हल्की सेरेमनी में सनफ्लॉवर प्रिटेंड लहंगा दुपट्टा पहनकर धमाल मचाया था। आप शादी के किसी भी एक फंक्शन के लिए कलरफुल प्रिटेंड लहंगा सिलेक्ट कर बेस्ट लुक पाने के साथ-साथ रिलैक्स भी महसूस कर सकती हैं।

ऑफ व्हाइट कलर

शादी में ब्राइड की फ्रेंड हो या खुद ब्राइड, वह ऑफ व्हाइट लहंगे का कलर चुन सकती हैं। पिछले साल 2022 में भी ऑफ व्हाइट ब्राइडल लहंगा हो या साड़ी के इस कलर ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस साल भी आप इस कलर से गाउन या लॉन्ग ड्रेस डिज़ाइन करके शादी की शान बन सकती हैं।

ध्यान दें

यंगस्टर्स शादी जैसे ओकेजन के लिए कैजुअल वेयर पहनना ही पसंद करते हैं। वैसे भी सर्दी के मौसम के लिए ब्लेज़र, स्वेट शर्ट, स्टाइलिश हूडी, जॉगर्स अच्छे ऑप्शन साबित हो सकते हैं। इसलिए न्यू इयर समर फैब्रिक वेयर को न अपनाएं। पार्टी के लिए कैजुअल ड्रेस पहनना बेहतर होगा। इस स्टाइल की ड्रेस स्मार्ट मेन की वॉर्डरोब में आसानी से मिल जाती है। कैजुअल पैंट, स्वेट शर्ट, जैकेट और बूट्स को पार्टी के लिए तैयार कर लें। आप इनके कलर को पसंद के अनुसार चुनें।