IND vs SL:इस खिलाड़ी के साथ फिर हुई नाइंसाफी, श्रीलंका के खिलाफ नहीं मिला मौका तो भड़ंक गए फैंस

IND vs SL:इस खिलाड़ी के साथ फिर हुई नाइंसाफी, श्रीलंका के खिलाफ नहीं मिला मौका तो भड़ंक गए फैंस

December 28, 2022 Off By NN Express

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। वनडे और टी 20 सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। लेकिन एक स्टार खिलाड़ी के साथ फिर नाइंसाफी हुई है । यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ हैं,  जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। पृथ्वी शॉ लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वह जुलाई 2021 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।उनकी वापसी एक बार फिर नहीं हो पाई है।

पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था, वहीं आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 6 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेले हैं ,लेकिन वे अपने मौजूदा प्रदर्शन से सलेक्टर्स को प्रभावित नहीं कर सके।पृथ्वी शॉ को लगातार मौका नहीं दिए जाने से फैंस नाराज हैं । वह सोशल मीडिया पर अपनी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।उनके कई फैंस बीसीसीआई से सवाल पूछ रहे हैं।

पृथ्वी शॉ ने हाल ही के समय में  घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था, लेकिन  उनको फिर भी मौका नहीं मिला है। इस वक्त युवा खिलाड़ियों की भरमार है । यही वजह है कि पृथ्वी शॉ अपनी जगह टीम इंडिया में नहीं बना पा रहे हैं । श्रीलंका सीरीज के लिए शुभमन गिल , ईशान किशान जैसे स्टार खिलाड़ियों को मौका मिला है।पृथ्वी शॉ को भी एक विस्फोटक सलामी बल्लेबाजी के तौर पर  देखा जाता है।